ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Tunisha’s birthday: अनन्या द्विवेदी ने लिखा तुनिशा के बर्थडे पर भावुक नोट पढिए नोट में क्या लिखा

Tunisha's birthday: अनन्या द्विवेदी ने लिखा तुनिशा के बर्थडे पर भावुक नोट पढिए नोट में क्या लिखा

टीवी एक्ट्रेस अनन्या द्विवेदी (Ananya Dwivedi) ने दिवंगत अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में दोनो तुनिशा और अनन्या द्विवेदी दोनों कुछ मौज-मस्ती वाले पल साझा कर रही हैं. और एक नोट पोस्ट कर अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Dastan-e-Kabul) की अभिनेत्री तुनिशा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी.

Ananya Dwivedi

आपकों बता दें कि, पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में पैदा हुई की तुनिषा का अगर 24 दिसंबर को निधन न होता तो वो 4 जनवरी को पूरे 21 साल की हो जाती.अनन्या द्विवेदी (Ananya Dwivedi) ने अपने द्वारा लिखे गये नोट में लिखा कि, ‘जन्मदिन मुबारक हो तन्नू दी. मुझे अभी भी याद है कि आपने मुझे कैसे कहा था कि जन्मदिन 4 को तुझे आना है पार्टी में, मैं तुझे बता ही क्यों रही हूं तू ही तो आएगी सब से पहले और मैंने कहा हाँ! मुझे इसी अवसर पर नई ड्रेस मिल जाएगी और मैं इसके लिए कितना उत्साहित थी..लेकिन मुझे नहीं पता था कि ऐसा कुछ होगा ही नहीं, मुझे क्या पता था कि एकदम से सब खत्म हो जाएगा.

Ananya Dwivedi, Tunisha Sharma

अनन्या द्विवेदी वही हैं , जिन्होंने तुनिषा के साथ उनके शो अलीबाबा (Alibaba). में काम किया था. इसमें अनन्या ने आगे लिखा, यह निश्चित रूप से बहुत दर्द देता है.. लेकिन आप जानते हैं कि मैं नहीं रोऊंगी क्योंकि मैं तुन्नू दी की मजबूत बेबी हूं..और वह अभी भी हमारे साथ है, कोई भी उसे दूर नहीं कर सकता हम से..हमें खुश देखकर वो भी खुश होगी!! हम उसे बहुत प्यार करते हैं ना ?? हम आपको मिस करते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button