ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sidhu Moose Wala की अंतिम विदाई पर उमड़ी भीड़, लाखों लोगों की आंखे नम, शव से लिपटकर रोए पिता

नई दिल्ली: बीते रविवार को पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की एक गैंगस्टर ने दर्दनाक हत्या कर दी थी. इस हत्या से बहुत से लोगों को गहरा झटका लगा है. कई लोग अभी भी सदमे में है. सिद्धू के आखिरी सफर पर हजारों चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. मूसेवाला पर प्यार बरसाने वाले लोगों का कहना है कि उनके कातिल को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

सिद्धू के एक करीबी ने बताया है कि उनके पालतू कुत्ते ने दो दिन से खाना नहीं खाया है. मूसेवाला अपने हाथ से उसे खाना खिलाते थे. उन्होंने कहा सिद्धू से हर किसी को लगाव था. कई लोगों ने ये भी कहा मूसेवाला बड़े दिलवाले थे. अंतिम संस्कार में लगभग एक लाख लोग शामिल है.

ट्रैक्टर में अंतिम संस्कार के लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिक शव ले जाया गया है. सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार गांव के श्मशान घाट के बजाए उनकी अपनी जमीन पर किया जाएगा. पुलिस फोर्स शमशान घाट से उनके घर पर पहुंच गई है.

अपने पसंदीदा गायक सिद्धू मूसेवाला को अंतिम विदाई देने के लिए गांव मूसा में हजारों लोग उमड़ पड़े हैं। हर किसी की आंख नम है। गांव के हर घर, हर सड़क, हर गाड़ी और पेड़ पर लोग दिख

बेटे की मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है. बेटे के जाने के से ग़म से दोनों के आंसू नहीं थम रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला का शव लेकर उनका परिवार सिविल हॉस्पिटल से निकल गया है.अपने पसंदीदा सिंगर को आखिरी बार देखने उनके घर के बार चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई है. सिद्धू मूसेवाला के  फैंस ‘सिद्धू भाई अमर रहे’ के नारे लगा रहे है.

ये भी पढे़ं- पंजाबी स‍िंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़की कांग्रेस,कहा-केजरीवाल-भगवंत मान ज‍िम्‍मेदार

सिद्धू मूसेवाला अफसाना ख़ान के काफी करीब थे. अफसाना उन्हें अपना भाई मानती थीं. मूसेवाला ने अफसाना की शादी में भी शिरकत की थी.  सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  भाई के लिए भावुक पोस्ट लिखा है.

आसिम रियाज़ ने सिद्धू मूसेवाला के लिए भावुक पोस्ट लिखा ‘मुझे याद है जब मैं चंडीगढ़ में था तो आपने मुझे रात के खाने के लिए बुलाया था, मैं सिर्फ आपको देखने के लिए मूसा पिंड आया था और आप जैसे कलाकार को देखकर मुझे कितना गर्व हुआ था. आपने मुझे अपने एल्बम मूसटेप से गाने सुनाए, हमने बातचीत की. हमने एक ही प्लेट से खाना खाया और आपने मुझे मिस्सी रोटी दी, हमारे पास एक गेंद थी भाई वो रात और फिर बाद में आपने मुझे बताया जब मैंने आपको अपना दर्द भरा ट्रैक सुनाया. आसिम संगीत बनाना बंद मत करो, वो चीज हमेशा मेरे साथ रहने वाली है सिद्धू और आपका संगीत’

गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है, इसके अलावा मूसेवाला की हत्या में शामिल होने के संदेह में पुलिस ने देहरादून से 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘द लास्ट राइड’ मंगलवार को पंजाब के मानसा जिले स्थित उनके पैतृक गांव मूसा में बजाया जाएगा. उनके परिवार ने यह जानकारी दी है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button