ट्रेंडिंग

गदर 2 की रिलीज से पहले सनी देओल के घर गुंजेगी शहनाई, ये है आने वाली बहू

Karan Deol wedding:  इन दिनों सनी देओल अपनी आगामी फिल्म ‘गदर’ को लेकर गर्दा उड़ा  रहें है। एक तरफ जहां देओल फैमिली फिल्मी पर्दें के लिए सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार में जल्द ही शहनाई  बजने वाली है जिसके लेकर से उनके घर में खुशी की गदर कट रही है। दरअसल सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसकी रोका सेरेमनी 12 जून को हुई है। बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृशा के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

करण की रोका सेरेमनी में कुछ लोगों को आंमत्रित किया गया. जिसमें सिर्फ परिवार के लोग तो कुछ करीबी लोग ही नजर आए।  रोका सेरेमनी को बेहद ही सादगी के साथ  किया गया। खाश बात आपकों ये बतां दे करण और उनकी संगिनी के बाद देओल ब्रदर्स पर ही सबकी निगाहें टिकी रहीं। जिनकी तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। उनके फैंस काफी पंसद कर रहे है। सोशल मीडिया में बधाईयों का ताता भी लगा हुआ है।

बता दें कि करण देओल अपने बचपन के प्यार को शादी के मुकाम तक ले आए है। एक लबें पड़ाव के बाद आखिरकार वो द्शा के साथ शादी रचा उन्हें सात वचन देने जा रहें है।  ये अपने आप में बेहद ही अहम बात है। क्यों की इस इंडस्ट्री में अब कि कई कपल थे, जो एक लबें सफर के बाद रास्ता बदल लिया। कई साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद अपने प्यार को वैवाहिक जीवन की ओर ले जाने में असफल रहें हैं।

आपको बता दें कि करण की पार्टनर  दृशा ने अपने दादा धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के दिन ही सगाई की थी. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सुगबुगाहट शुरू हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को शामिल किया जाएगा। करियर की बात करें तो करण ने साल 2019 में सनी देओल की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘दिल के पास’ से डेब्यू किया था।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button