न्यूज़बॉलीवुड

सीढियो से गिरकर कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून की मौत ! परिवार ने की एक्ट्रेस के अंगदान करने की घोषणा

Park soo Ryun: कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून ( Park Soo Ryun ) के निधन की खबर से पूरी कोरियन फिल्म इंडस्ट्री मे मातम छा गया है आपको बता दें महज 29 साल की एक्ट्रेस 11 जून को घर जाते हुए सीढ़ियों से गिर गईं, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन मे नीजि हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह उन्हें बचाने में नाकाम साबित हुए। डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को ब्रेन डेड बताते हुए मृत घोषित कर दिया. महज 29 साल की इस अभिनेत्री की मौत से ना सिर्फ कोरियन इंडस्ट्री बल्कि उनके भी फैंस सदमे में चले गए हैं.

परिवार ने कि एक बहुत बड़ा फैसला
दरअसल दुर्घटना के बाद से ही अभिनेत्री ( Park Soo Ryun )पार्क सू रयून किसी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रही थीं. जिसके बाद (doctors) डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड(brain dead) घोषित कर दिया था. वहीं अब अभिनेत्री की मौत के बाद उनके परिवार ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है.

परिवार ने कि अंगदान करने की घोषणा
रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस की फैमिली ने उनके अंग दान करने की घोषणा की है.. इस मामले में बात करते हुए अभिनेत्री मां ने अपने बयान मे कहा है कि,” मेरी बेटी का सिर्फ ( Park Soo Ryun )पार्क सू रयून का ब्रेन (brain) काम नहीं कर रहा है, लेकिन उसका दिल अभी भी धड़क रहा है. और इस संसार मे कोई तो जरूर होगा जिसको ऑर्गन्स की सख्त जरूरत है अभिनेत्री पार्क सू रयून की मां ने आगे कहा कि माता-पिता के रूप में हमे ये सोचकर ज्यादा खुशी होगी कि उसका दिल किसी और के पास है और वो अभी भी धड़क रहा है..”

कब होगा पार्क सू अंतिम संस्कार
( Park Soo Ryun )पार्क सू रयून का अंतिम संस्कार 13 जून यानी मंगलवार को ग्योंगगी प्रांतीय चिकित्सा केंद्र के सुवन हॉस् में किया जाएगा.

एक्ट्रेस का करियर

बता दें कि पार्क सू ने साल 2018 में “the tenor” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो “फाइंडिंग किम जोंग वूक,” finding kim jong wook “पासिंग थ्रू लव (passing through love),” “सिद्धार्थ,(Siddhartha)” और “द डे वी लव्ड” (the day we loved)जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button