ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rashmika Mandanna : क्या सच में अलग-अलग शहरों में 5 फ्लैटों की मालिकन है Rashmika Mandanna ,जानिए पूरी सच्चाई

एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ साल 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से साउथ अभिनेत्री रश्मिका तेजी से कई अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गई हैं.

एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से साउथ अभिनेत्री रश्मिका तेजी से कई अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गई हैं. इन सालों में अभिनेत्री ने अपनी लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव किए हैं. वह आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं. हाल ही में, एक ट्विटर अकाउंट ने दावा किया कि पिछले पांच सालों में अभिनेत्री ने पांच अलग-अलग शहरों में पांच आलीशान फ्लैट खरीदे हैं. हालांकि, रश्मिका मंदाना ने ट्विटर पर पोस्ट का जवाब देकर दावे का खंडन किया है.

Rashmika Mandanna ने पांच आलीशान फ्लैट खरीदने पर दिया जवाब

आपको बता दें की, 10 फरवरी 2023 को ट्विटर पर ‘NERDY NEWS’ नामक एक अकाउंट ने दावा किया, “#रश्मिका 5 जगहों पर 5 शानदार अपार्टमेंट की मालकिन हैं. पोस्ट ने इस घोषणा के साथ एक फोटो भी साझा किया. इसमें लिखा है, “क्या आप जानते हैं? सिर्फ 5 साल के करियर में, रश्मिका ने 5 अलग-अलग जगहों हैदराबाद, गोवा, कूर्ग, मुंबई और बैंगलोर में 5 शानदार अपार्टमेंट खरीदे हैं. उन्होंने साल 2021 में एक के बाद एक प्रॉपर्टी में निवेश किया।”

रश्मिका ने एक आंसू वाले इमोजी के साथ एक खुश चेहरे के दो इमोजी जोड़कर इस अफवाह को शांत किया और इस पर कमेंट देते हुए कहा, “काश यह सच होता।” इसके अलावा, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “खुश रहो भाइयों..आशा रखिये.. आपकी खुशी और शांति सबसे ऊपर है..नकारात्मक भावनाओं के लिए जीवन बहुत छोटा है।”

Rashmika Mandanna का आलीशान घर

एक्ट्रेस कर्नाटक के विराजपेट में अपने माता-पिता के साथ एक बंगले में रहती हैं और साल 2021 में उन्होंने गोवा में एक नए घर के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। उन्होंने बुद्ध की मूर्ति के साथ एक स्विमिंग पूल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “जब आपके पास गोवा में एक नया घर होगा? बहुत ईर्ष्या?” यह जानकारी नहीं है कि उनके पास हैदराबाद (hydrabad) या मुंबई ( mumbai)में घर हैं या नहीं? जहां वह अक्सर अपनी फिल्म के लिए शूटिंग करती हैं

Read : Latest News, Hindi News । News Watch India

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में

पिछले साल, रश्मिका ने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ (Good Bye) के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी उन्होंने इस साल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नेटफ्लिक्स की हिंदी फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) और विजय के साथ तमिल फिल्म ‘वरिसु’ (Varisu) में भी अभिनय किया बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा सीक्वल’ के अलावा रश्मिका, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल'(Animal) में भी अभिनय करेंगी

यह भी पढ़े : Maulana Arshad Madani के बिगड़े बोल कहा ‘न राम, न शिव उस वक्त सिर्फ अल्लाह थे, आदम था तुम्हारा पूर्वज.’

रश्मिका मंदाना का करियररश्मिका मंदाना का करियर

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़'(Pushpa The Rise) की जबरदस्त सफलता के साथ रश्मिका को पूरे देश में जाना जाने लगा उन्होंने फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाया है, जो फिल्म के अंत तक पुष्पा की मंगेतर बनी रहती हैं इससे पहले, वह महेश बाबू के साथ ‘सरिलरु नीकेवरु’ और विजय देवरकोंडा के साथ ‘गीता गोविंदम’ जैसी हिट तेलुगु फिल्मों का भी हिस्सा थीं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button