ट्रेंडिंगन्यूज़हैलो ज़िन्दगी

Google Pixel 7: iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा है Google का तगड़ा स्मार्टफोन, जानें क्या है खास फीचर्स ?

New Delhi: इंजन Google (Google Pixel 7) अपना तगड़ा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है। यह फोन अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ iPhone 14 को सीधे-सीधे टक्कर देने वाला है। इसके फीचर्स को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Google Pixel 7: ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में लांच होगा फोन

सर्च जायंट ने पुष्टि की है कि नए फ्लैगशिप को पेश 6 अक्टूबर को ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में किया जाएगा. अब औपचारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने पुष्टि की है कि नया Pixel 7 और 7 Pro भी जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। माना जा रहा है कि डिवाइस अक्टूबर के अंत तक देश में जारी हो जाएंगे, लेकिन अभी सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। आइए आपको बताते है  Google Pixel 7 के बारे में…

Google Pixel 7

ये भी पढ़ें- OnePlus 10R 5G ने लांच किया बेहद ही शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, यहां पर मिलेगा डिस्काउंट

पहले से ही कर लें बुकिंग

Google India ने अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि Pixel 7 और 7 Pro जल्द ही भारत में आ रहे हैं। इसके अलावा, हैंडसेट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। Google ने हाल ही में घोषणा की थी कि Pixel 7 सीरीज के प्री-ऑर्डर उसी दिन से शुरू होंगे, जिस दिन इसे कई बाजारों में पेश किया जाना है.

यह ध्यान देने योग्य है कि Pixel 7 और Google 7 Pro का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जिसे Pixel 3 और Pixel 3 XL के बाद से भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी आमतौर पर देश में स्ट्रिप्ड डाउन ए ब्रांडेड मॉडल (पिक्सेल 6ए, 4ए) लॉन्च करती है. Pixel 7 सीरीज में नेक्स्ट-जेन टेन्सर G2 चिप होने की पुष्टि की गई है. प्रोसेसर का दावा है कि यह फोटो, वीडियो, सुरक्षा और वाक् पहचान के लिए और भी अधिक सहायक, वैयक्तिकृत सुविधाएँ प्रदान करता है।

Google Pixel

स्पेसिफिकेशन

Google कंपनी ने पहले ही स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बताया था। हैंडसेट उस प्रतिष्ठित कैमरा विज़र को बनाए रखेंगे जो कि Pixel 6 सीरीज़ में देखा गया था. बेस Pixel 7 डुअल-कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश के साथ आएगा. जबकि हाई-एंड प्रो मॉडल प्रो मॉडल ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखाएगा. रिपोर्ट्स बताती हैं कि हैंडसेट में 50MP का मुख्य कैमरा और साथ में 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। Pixel 7 Pro में अतिरिक्त 48MP टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button