ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Raju Srivastava Death: कॉमेडी के एक सदी का हुआ अंत, बड़ी हस्तियों ने भी जताया शोक!

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) के जाने के बाद सिर्फ उनके परिवार और दोस्त ही नहीं, इंडस्ट्री और राजनीति के लोगों की भी आंखें गमगीन हैं। कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) का आज दिल्ली के एम्स में सुबह 10 बजकर 15 मिनट को निधन हो गया। बता दें कि बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त उनको हार्ट अटैक आया था। इसके बाद ही उन्हें हास्पिटल में एडमिट कराया गया था। 42 दिन में कोमा में रहने के बाद आज उनका निधन हो गया। ख़बर है कि उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया जाएगा। उनके निधन के बाद से उनके कानपुर वाले घर में लोगों की भीड़ लगना शुरू हो गयी है।

उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री और राजनीति के लोग ट्वीट किये जा रहे हैं। ट्वीट करके वो लोग उनके और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। उनके निधन के बाद ट्वीटर पर भी #RajuSrivastava सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है। उनकी मौत के बाद से उनको चाहने वाले सदमे में आ गए हैं।

इन बड़ी हस्तियों ने भी किया कॉमेडी किंग को याद

रितेश देशमुख

बहुत जल्दी चले गए, स्टेज और ऑफ स्टेज के ह्मूयर किंग। हमारे जीवन में हंसी और आनंद प्रदान करने के लिए प्रिय राजू श्रीवास्तव का धन्यवाद। परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना, ओम शांति।

कीकू शारदा

कॉमेडियन कीकू शारदा ने ट्विटर पर लिखा, “अविश्वसनीय! देश के लिए बहुत बड़ी क्षति, एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार, एक महान इंसान और एक खूबसूरत आत्मा। राजू भाई… आपको याद करेंगे।”

पीएम नरेन्द्र मोदी

राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। उन्होंने राजू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “राजू श्रीवास्तव ने हंसी, मज़ाक और सकारात्मकता से हमारी ज़िंदगी को रोशन किया। वो हमें बहुत जल्दी छोड़ गए, लेकिन वो आपने शानदार काम के ज़रिए अनगिनत लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगे। उनका जाना दुखद है। उनके चाहने वालों और परिवार वालों के प्रति संवेदना, ओम शांति।”

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Demise: दुनिया को हसानें वाला सबको रूला गया, हमारे बीच अब नहीं रहें कॉमेडी किंग!

उनके निधन के बाद उनके फैंस भी सदमे में नज़र आ रहे हैं और ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। लोगों के संवेदना और दुख भरे संदेश पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएगीं।

एक नज़र डालिए ऐसे ट्विट्स पर

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button