ट्रेंडिंगबिंदास ख़बर

Samantha Ruth Prabhu Health Issues: गंभीर बीमारी के कारण विदेश गईं साउथ की ये अदाकारा, निजी ज़िदंगी में भी थी परेशान!

नई दिल्ली: “ऊं अंटावा” गाने की फेम और साउथ की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Health Issues) इस समय सोशल मीडिया से कटी-कटी रह रही हैं। करीब दो महीनों से सोशल मीडिया पर हुए किसी भी पोस्ट को उनकी टीम हैंडल कर रही है। उनका डाइवोर्स और निजी ज़िंदगी में हो रही उथल पथल इसका कारण बताया जा रहा था। वो नही चाहती थीं कि इससे जुड़ी कुछ भी नेगेटिव चीज़े वो पढ़ें।

बीमारी के वजह से गई है यूएस

अभी हाल में ही सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Health Issues) से जुड़ी एक और ख़बर सामने आई है। रिपोर्ट है कि सामंथा एक बीमारी से विदेश गई हुईं हैं। सामंथा स्किन से जुड़ी एक बीमारी के कारण यूएस गई हैं। एक्ट्रेस एक पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन (Polymorphous Light Eruption) नाम की स्किन समस्या से जूझ रही हैं। ये बीमारी चेहरे पर धूप पड़ने से होती है। सामंथा अभी सबसे दूर ब्रेक पर हैं और डॉक्टर की सलाह पर पब्लिक के सामने जाने से भी बच रही हैं।

यह भी पढ़ें: Chhello Show: इन बड़ी फ़िल्मों को पछाड़ Oscar में पहुंची ये गुजराती फ़िल्म, रिलीज़ होने से पहले ही जीत चुकी कई अवॉर्ड्स!

इन फ़िल्मों में दिखेंगी अदाकारा

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अपनी आगामी फ़िल्म ‘खुशी’ को आगे शेड्यूल कर दिया है। वो अपनी फ़िल्म की शूटिंग रोककर अभी विदेश गई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नज़र आएंगी। उन्हें आखिरी बार विग्नेश शिवान की फ़िल्म Raathuvaakula Rendu Kaadhal में देखा गया था। इसके अलावा उनकी ‘हरी’ और ‘यशोदा’ फिल्म रिलीज़ होने को तैयार है। उनकी माइथोलॉजिकल फिल्म शकुंतला भी पोस्ट प्रोडक्शन में है। साथ ही वो हॉलीवुड के ‘अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ में भी नज़र आने वाली हैं।

क्या है ये बीमारी?

पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन (Polymorphous Light Eruption) बीमारी से इससे पहले सलमान खान और इरफान पठान भी शिकार हो चुके हैं। ये एक तरह की रेयर बीमारी है। ये उन्हें आमतौर पर होता है जिन्हें धूप में घूमने की आदत नही होती है। ऐसे लोगों को सूरज की रोशनी में जाते ही चेहरे पर खुजली होने लगती है, जिससे दाग पड़ जाता है। इस वजह से फिर दर्द भी होता है। सलमान ख़ान भी इसके इलाज के लिए अमेरिका ही गए थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button