ज़रा हट केट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: स्कूली वर्जन कोई दीवाना कहता है हो रहा जमकर वायरल, देखें वीडियो

नई दिल्ली: कवि कुमार विश्र्वास की लोकप्रिय कविता की पंक्ति ‘कोई दीवाना कहता है’ का स्कूली वर्जन वीडियो (Viral Video) आजकल सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है. यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक स्कूल में हिन्दी की क्लास में शिक्षक एक छात्र को होम वर्क न कर के लाने पर सभी बच्चों के सामने हाथ ऊपर कराकर खड़ा कर देते हैं.

इसके बाद वह लड़का कुमार विश्वास की कविता ‘कोई दीवाना कहता है’ पर एक नया स्कूली वर्जन के माध्यम से शिक्षक से माफी मांगता है. वहीं, वीडियो (Viral Video) को शेयर करते हुए यूजर ने कुमार विश्वास को भी टैग कर रखा है.

Viral Video: सर गलती हो गई मुझसे I’m sorry कहता हूं…

वीडियो में छात्र, शिक्षक से कविता की लय में कहता है कि ‘सर गलती हो गई मुझसे आई एम सॉरी कहता हूं. होम वर्क रोज करता पर घर कॉपी भूल आता हूं. कल ना लाया अगर होम वर्क, पैरेंट्स को बुला लेना. एक लास्ट चांस दे दो सर कसम विद्या की खाता हूं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: मासूमियत पर पिघली महिला टीचर, बच्चे को कर लिया Kiss

‘इसके बाद शिक्षक, छात्र के कान को पकड़कर उसी कविता की लय में कहते हैं कि ‘कल भी यही बोला था, यही कल भी कहेगा तू. ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है.’ इसके बाद पूरे क्लास बच्चे वाह, वाह कहकर ताली बजाने लगते हैं. उसके बाद शिक्षक बच्चों को डांटते हुए पढ़ने को बोलते हैं. वहीं, इस वीडियो पर लोगों के बहुत सार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Viral Video: कल भी यही बोला था, कल भी यही कहेगा तू…

बता दें कि, इस वीडियो (Viral Video) पर यूजर्स के शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, कि ‘दिल गार्डेन गार्डेन हो गया’…बचपन की यादें’. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘हर युवा की जुबान पर कुमार विश्वास सर.’ किसी ने नाइस लाइन तो किसी ने वाह, वाह कहा है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘कोई आवारा कहता है, कोई पागल समझता है.’ ऐसे ही ढेरों सारे कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button