ट्रेंडिंगतकनीक

Viral Video: मासूमियत पर पिघली महिला टीचर, बच्चे को कर लिया Kiss

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे और टीचर का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. बता दें कि स्कूल में छोटे बच्चे खूब शैतानी करते हैं, और बच्चों को कंट्रोल में रखने के लिए टीचर तरह-तरह के ट्रिक अपनाते हैं. पहले के जमाने में बच्चे जब शैतानी करते थे, तो टीचर बच्चों को सीधे पीटना शुरू कर देते थे या ग्राउंड का चक्कर लगवा देते थे, लेकिन नए दौर में नए तरह के टीचर अपनी अनोखी ट्रिक से बच्चों को कंट्रोल करना अच्छी तरह जानते हैं.

आजकल टीचर्स को ये अच्छे से पता होता है कि उन्हें शैतानी करने वाले बच्चों को कैसे हैंडल करना है, या क्योंकि हर क्लास में अलग- अलग उम्र के बच्चे होते है. टीचर को छोटे बच्चे से लेकर बड़े बच्चों तक उन्हें कैसे टैकल करना होता है. टीचर को इस बात का बखूबी ज्ञान होता है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: विदेशों में भी सिर चढ़कर बोला ‘काला चश्मा’ का क्रेज, बॉयज ग्रुप ने किया धांसू डांस

बच्चे से टीचर की नाराज़गी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक स्कूल के क्लासरूम में टीचर एक छोटे बच्चे से नाराज हो जाती हैं. एक बच्चा क्लास में शैतानी करने लगता है, उसे देखकर टीचर गुस्से में आ जाती हैं और अपने सीट पर जाकर बैठ जाती हैं. इस पर बच्चा दौड़ा-दौड़ा उसके पास आता है और मनाने के लिए पूरी कोशिश करता है. टीचर के मनाते वक्त वह बार-बार बोलता है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा, लेकिन टीचर उसकी बात मानने को तैयार नहीं होती. इस पर बच्चे ने अपनी मैडम के गाल पर किस कर लेता है और कहता है कि मैम अब पक्का शैतानी नहीं करूंगा. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ट्वविटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो हो रही वायरल

मैडम बच्चे को प्रॉमिस करने को कहती है और दोबारा क्लास में शैतानी न करने को कहती है. बच्चा यह सुनकर बेहद ही खुश हो जाता है. मैम के दोनों गालों पर किस करता है. इस पर क्लास में बैठी मैम भी उसके गाल पर किस करती हैं. इस पूरे वीडियो को क्लास में मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो अब तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ट्विटर पर @ChapraZila नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा स्कूल मेरे बचपन में क्यों नहीं था.’ इसे अभी तक साढ़े सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है. कुछ लोग टीचर और स्टूडेंट को रिश्ते को गलत बता रहे है, तो कुछ कमेंट कर रहे है कि ऐसी टीचर मुझे भी मिलनी चाहिए.

आजकल के बच्चे केवल प्यार की भाषा समझते है, उन्हें जितना प्यार और इमोशनल तरीके से समझाएंगे वह समझेंगे. मारने-पीटने पर आज के बच्चे आपकी बात नहीं मानेंगे, आपकी रिस्पेक्ट भी नहीं करेंगे. बता दें कि वीडियो शेयर कर कई लोग टीचर को निशाने पर भी ले रहे हैं. वह टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते पर सवाल उठाते दिख रहे है. लेकिन लोगों से यही उम्मीद है कि वो वीडियो को अच्छे नजरिये से देखें.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button