उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

4year girl murder case: गोद लेने वाले पिता ने ही दुष्कर्म के बाद की थी चार साल की बच्ची की हत्या

पुलिस का कहना है कि अजय भाटी की पत्नी के मुंह बोले भाई की 28 जनवरी को मौत हो गई थी। उसकी 4 वर्षीय बच्ची को अजय भाटी ने गोद ले लिया था। लेकिन अजय बच्ची को गोद लेकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया करता था। इस पर बच्ची ने एक दिन उससे कहा कि वह यह बात सबको बता देगी। इस पर अजय को अपनी पोल खुलने का डर हो गया और उसने घर में बने मंदिर में 11 मार्च को बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

गाजियाबाद। जनपद पुलिस ने दो दिन पूर्व थाना टीला मोड़ इलाके में मिली चार साल की बच्ची की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या उसे गोद लेने वाले पिता ने कर दी थी। बाद में पोल खुल जाने के डर से बच्ची के शव को अपने एक मित्र की सहायता से जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक यादव ने बताया कि 12 मार्च को गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में अजय भाटी ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसकी गोद ली चार साल की बेटी की किसी ने हत्या कर दी है। उसका शव जंगल में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम में बच्ची के साथ दरिंगी की बात सामने आयी थी।

डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक यादव


डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक यादव ने बताया कि इस केस में पुलिस ने वादी अजय भाटी व उसके दोस्त नीरज यादव को गिरफ्तार किया गया। अजय ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक बच्ची के पिता की मौत के बाद अजय की पत्नी ने बच्ची को गोद ले लिया था। बच्ची की मां मानसिक रुप से कमजोर है। अजय की पत्नी बच्ची के पिता को अपना मुंहबोला भाई कहती थी।

यह भी पढेंः Devkinandan Thakur Ji: विश्व शांतिदूत देवकीनन्दन ठाकुर ने खेली फूलों, लड्डू, गुलाल-अबीर की होली


पुलिस का कहना है कि लोनी की डिफेंस कालोनी में रहने वाले अजय भाटी की पत्नी के मुंह बोले भाई की 28 जनवरी को मौत हो गई थी। उसकी 4 वर्षीय बच्ची को अजय भाटी ने गोद ले लिया था। लेकिन अजय बच्ची को गोद लेकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया करता था। इस पर बच्ची ने एक दिन उससे कहा कि वह यह बात सबको बता देगी। इस पर अजय को अपनी पोल खुलने का डर हो गया और उसने घर में बने मंदिर में 11 मार्च को बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।


इसी दिन यानी 11 मार्च को ही अजय भाटी ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस के दे दी। इसके अगले दिन बच्ची के शव को उसने अपने दोस्त नीरज के साथ स्कूटी पर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने अब अजय और नीरज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button