ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Zwigato Trailer: बड़े पर्दे पर डिलीवरी बॉय का दिखेगा स्ट्रगल, कामेडियन को अपनी एक्टिंग पर मिल रही जमकर तारीफ़!

नई दिल्ली: महामारी में हज़ारों लाखों लोगों ने अपनी अच्छी खासी नौकरी गवां दी थी और ज़िदंगी की गाड़ी चलाने के लिए उन्हें मामूली सी नौकरी करनी पड़ी थी। वो समय लोगों के लिए बहुत तकलीफदेह साबित हुआ था। लेकिन अपने और अपनों के लिए लोगों ने ऐसे समय का हिम्मत से सामना किया। महामारी के उस कठिन समय को कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जनता के सामने दिखाने की कोशिश की है। कल यानि 19 सितंबर को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ज़्विगाटो (Zwigato Trailer) का ट्रेलर रीलिज़ हुई है।

ज़्विगाटो का ट्रेलर है बेहतरीन

फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत में दिखाया गया है कि एक फूड डिलीवरी बॉय एक एड्रेस पर पिज्जा पहुंचाने जाता है। शुरूआत में ही उसके स्ट्रगल की कहानी दिख जाती है। उसे बिल्डिंग के ऊपर के फ़्लॉर पर जाना होता है लेकिन वो लिफ्ट भी नही इस्तेमाल कर सकता है क्योंकि लिफ्ट पर लिखा होता है ” डिलीवरी बॉय लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करना हैं।” इसके अलावा इस फिल्म में कपिल शर्मा ने डिलीवरी बॉय के रोल में जान डाल दी है। वो अपनी एक्टिंग से कैरेक्टर के साथ पूरा जस्टिस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Gyan Ganj Pith: ‘यहां आइए और अमर हो जाइये’! जानिए भारत में कहां स्थित है ये रहस्यमयी स्थान?

इस बार कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से नही बल्कि अपने सीरियस एक्टिंग से लोगों को हैरान करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक बिल्डिंग के प्रबंधक की है जिसने महामारी के समय अपनी नौकरी गवां दी है और परिवार चलाने के लिए डिलीवरी बॉय की नौकरी करते हैं। इस फिल्म को देखकर ये अच्छे तरह से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक डिलीवरी बॉय की ज़िदंगी में कितनी परेशानियां होती हैं। एक रेटिंग से लेकर प्रोत्साहन के लिए उसे कितनी मेहनत करनी पड़ता है। फिल्म में दिखाया गया है कि परिवार को देने के लिए भी उसके पास समय नही है।

1.39 मिनट का ट्रेलर मचा रहा धमाल

19 सितंबर यानि कल ज़्विगाटो (Zwigato Trailer) का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। ट्रेलर यूट्यूब के अप्लाॉज एंटरटेनमेंट चैनल पर देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी नज़र आएगीं। लोगों को इसका ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। अभी तक इसपे 7 लाख से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। ये फिल्म नंदिता दास के निर्देशन में बनी है।

TIFF NET के बाद अब बुसान फिल्म फेस्ट में मचाएगी धमाल

ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कपिल शर्मा ने लिखा है कि ” TIFF NET पर सफल प्रीमियर के बाद Zwigato अब बुसान फिल्म फेस्टिवल पर दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां Zwigato की एक की दुनिया की झलक है, देखिये अंतराष्ट्रीय ट्रेलर यहां।” फिल्म 27वें बुसान अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर होगा। बुसान अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 5 से 14 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button