Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Saharanpur Latest News Update Hindi: दबंगों से परेशान आकर विकलांग महिला व आधा दर्जन महिला पहुंची एसएसपी दरबार

Saharanpur Latest News Update Hindi: यूपी के सहारनपुर में इस वक्त दबंगों के हौसले इतने बुलंद है, की दबंग गरीबों पर अत्याचार कर रहे है। दबंग गरीब परिवार से लगातार रुपयों की अवैध मांग कर रहे है। दबंगों को वसूली के रुपये नहीं मिलने पर बदमाश गरीबों के साथ करते हैं मारपीट। हद तो तब हो गई जब दबंगों ने विकलांग पति -पत्नी के घर में घुसकर 7 से 8 दबंगों ने मारपीट की विकलांग महिला ने आवाज उठाई तो अब उस महिला को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। विकलांग महिला ने दबंगों का मुकाबला करते हुए विकलांग महिला ने आधी रात को पुलिस को सूचना दी है। सूचना मिलने के बाद सहारनपुर पुलिस तुरंत एक्शन मोड में नजर आ गई है।

आपको बता दे की ये पूरा मामला जनपद सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र खाता खेडी मुस्तफ़ा बाद कॉलोनी  का है, जहां दबंगो से परेशान आकर विकलांग महिला जूमशेदा और आधा दर्जन महिलाए एसएसपी कार्यालय पहुंची और दबँगो की शिकायत पुलिस को की।

विकलांग महिला जूमशेदा के साथ महिलाओ ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए बताया कि  थाना मंडी क्षेत्र के खाता खेड़ी मुस्तफाबाद कॉलोनी की रहने वाली है। जहां पर कुछ दबंग लोग  रहते है और  महोल्ले वालो पर रोब ग़ालिब करते है। वो माफिया किस्म के लोग है रात को उन लोगो ने घर मे घुस कर मार पीट की और पैसे की मांग की, आज जो महिलाए साथ आई है, इनके साथ भी मारपीट की गई है। आज हम सभी महिलाए एसएसपी सर के यहाँ पहुंची है, ताकि उन लोगों के ऊपर कार्यवाही हो सके।

इस पुरे गैंग के साथ दो युवतियाँ भी शामिल है।  जिन लोगो से ये लोग मारपीट करते है, इन महिलाओं को आगे कर छेड़छाड़ का आरोप लगा देते हैं। महिलाएं इस पुरे गैंग के लिए काम करती है। वो भी मारपीट भी करती है, कल रात भी दबंगों  ने मारपीट की हमने 1076 पर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने हमारी बहुत मदद की है और उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है।

अब वह लोग लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं, बोल रहे हैं कि मुकदमा वापस लो। वरना तुम्हारे सभी के परिवार के लोगों पर रेप और छेड छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा देंगे। मुकदमा वापस लो वरना तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे। मैं और मेरा पति दोनों विकलांग है, हम लोगों को इन से जान माल का खतरा है, इन  दंबगो से हमारी सुरक्षा करें कभी भी यह दबंग लोग कुछ भी कर सकते हैं।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button