ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP News: एनकाउंटर में मारा गया माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, झांसी में UPSTF की टीम ने दो शूटरों को किया ढ़ेर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार का माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का अभियान पूर्ण होने वाला है. उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी शूटर असद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया गया है. इसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया. झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया है. दोनों के पास से पुलिस को हथियार मिला है.

जहां एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया गया है. वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस (UPPOLICE) को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई. यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है.

आपको बता दें कि, 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल जब अपने घर जा रहे थे, तब गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने फायरिंग कर दी थी. इस दौरान बम भी फेंके गए थे. इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़े… UP CRIME NEWS: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा कानपुर गांव, एक युवक को लगी गोली

उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले में शाइस्ता के साथ 5 शूटरों (अतीक अहमद का बेटा असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबि) की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस ने 47 दिन से फरार असद और गुलाम को मार गिराया है.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button