Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Haridwar Couple Suicide: कर्ज के बोझ से परेशान होकर पति-पत्नी ने की गंगा नहर में कूद कर आत्महत्या

Troubled by the burden of debt, the husband and wife committed suicide by jumping into the Ganga canal

Haridwar Couple Suicide: सहारनपुर में 12 अगस्त सोमवार को सर्राफ कारोबारी और उसकी पत्नी ने गंगा में कूदकर सुसाइड कर लिया। दोनों अपनी नई बाइक से हरिद्वार पहुंचे, जिसके बाद उन दोनो ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगा दी। पति का शव गंगा में तेहरता मिला, जबकि पत्नी लापता है।

बता दे की, मरने से पहले उन्होंने अपने वॉट्सऐप के जरिए अपने रिश्तेदारों को सुसाइड नोट भी भेजा। उस सुसाइड नोट में लिखा लिखा था, मैं इस कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गया हूं कि बाहर ही नहीं निकला पा रहा हूं। मरने से पहले की फोटो हम सभी को शेयर कर देंगे।

कारोबार के बारे में

दरअसल, सहारनपुर में उनकी ‘श्री साई ज्वेलर्स’ नाम की दुकान थी। दुकान नगर कोतवाली क्षेत्र किशनपुरा निवासी सौरभ बब्बर की है जो उनके मोहल्ले में ही है। 11 अगस्त यानी रविवार की रात सौरभ बब्बर अपनी पत्नी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार गए थे। इसके बाद 12 अगस्त सोमवार को उनका शव हरिद्वार में हर की पेड़ी पर मिला है और पत्नी अभी भी लापता है। दोनों बहादरा बाद गंगा नहर में कूदे हैं।

सौरभ ने हाल ही में एक नई बाइक खरीदी थी। सौरभ के यहां कमेटी डलती थी और करोड़ों रुपए का उनके ऊपर लोगों का कर्जा था, जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड का कदम उठाया। इनके दो बच्चे है, जिन्हें मरने से पहले वह नाना-नानी के यहां छोड़कर गए थे। इसका जिक्र उन्होंने खुद सुसाइड नोट में किया है।

पढ़िए हू ब हू सुसाइड नोट

“मैं, सौरभ बब्बर, कर्ज के दलदल में इतना फंस चुका हूं कि इससे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है। आखिरकार, मैं और मेरी पत्नी मोना बब्बर अपनी जान दे रहे हैं। किशनपुरा में हमारी प्रॉपर्टी, दुकान और घर मेरे दो बच्चों के लिए है। हमारे दोनों बच्चे अपने नाना-नानी के घर रहेंगे। इनका जीवन अब हम पती-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। बच्चे हमारे वहीं रहेंगे, हमें किसी और पर भरोसा नहीं है। हमने लेनदारों को अधाधुंध ब्याज दिया है। हम अब और नहीं दे सकते। हम जिस जगह आत्महत्या करेंगे, वहां जाएंगे और उस जगह की फोटो व्हाट्सऐप पर शेयर करेंगे।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button