Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजस्थानराज्य-शहर

Jaipur Nahargarh Hills News: नाहरगढ़ के जंगल में दो भाई गुमशुदा, एक की मौत, दूसरे की तलाश पांच दिन बाद भी जारी

Two brothers missing in Nahargarh forest, one dead, search for the other continues even after five days

Jaipur Nahargarh Hills News: नाहरगढ़ पहाड़ियों में लापता हुए 25 वर्षीय राहुल शर्मा का पांच दिनों तक 200 से अधिक पुलिस अधिकारियों, ड्रोन और एक हेलीकॉप्टर की मदद से गहन खोज के बाद भी पता नहीं चल पाया है।

बता दे कि, राहुल रविवार की सुबह अपने 21 वर्षीय छोटे भाई आशीष के साथ पहाड़ियों में गया था। आशीष का शव अगले दिन बरामद हुआ, लेकिन राहुल का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने घने जंगल में तलाशी ली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार को बचाव अभियान की निगरानी करने पहुंचे अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) कैलाश चंद्र बिश्नोई ने कहा, “हमने हर कोना छान मारा, लेकिन कपड़ों का कोई टुकड़ा, बचा हुआ भोजन या यहां तक ​​कि नम जंगल के रास्तों पर पैरों के निशान भी नहीं मिले।” बारिश, घनी वनस्पति और ऊबड़-खाबड़ इलाके के कारण प्रयास बाधित हुए हैं, जिससे मामला रहस्य में बदल गया है।

गुरुवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ एक हेलीकॉप्टर ने पहाड़ियों का चक्कर लगाया, लेकिन कोई नया सुराग नहीं मिला। इलाके को स्कैन करने के लिए हाई क्वालिटी वाले ड्रोन का उपयोग करने के बावजूद, खोज अभी तक बंद ही पड़ी है। जवाब में, बिश्नोई ने जांच को तेज करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया। आशीष की मौत से जुड़ी परिस्थितियों की भी जांच की जा रही है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button