उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: अपराधियों की धर पकड़ अभियान में यूपी पुलिस को हाथ लगी एक बड़ी कामयाबी

Uttar Pradesh police achieved a big success in the campaign to nab criminals

UP Bijnor News: पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अपराध और अपराधियों की धर पकड़ अभियान में थाना कोतवाली शहर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक और स्कूटी सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली और गाजियाबाद से बाइक चोरी करने के बाद फ़र्ज़ी नंबर प्लेट बदलकर धोखाधड़ी से किसी भी अंजान व्यक्ति को बेच देते थे।

पुलिस ने चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद करते हुए इन चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बिजनौर थाना कोतवाली शहर पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की एक बाइक स्प्लेंडर और एक्टिवा स्कूटी बरामद करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जब बाइक और स्कूटी की जांच पड़ताल की गई तो पता चला, बाइक दिल्ली से चोरी हुई है, दिल्ली के प्रीत विहार थाने में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज है।

जबकि स्कूटी चोरी का मुकदमा गाजियाबाद के खोडा थाने में दर्ज है। पुलिस ने चोरी की बाइक और स्कूटी सहित चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार चारों अभियुक्तों ने पुलिस को बताया वह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर दिल्ली और गाजियाबाद से बाइक चोरी करके लाते हैं।और यहां पर फ़र्ज़ी नंबर प्लेट बदलकर धोखाधड़ी कर बेच देते हैं। पुलिस ने चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।जबकि उनके दो अन्य साथी अभी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है।पुलिस उन दोनों फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान इन चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button