उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: बस और डंपर की जोरदार टक्कर, 8 घायल

Bus and dumper collide violently, 8 injured



UP Bijnor News: नोएडा डिपो की बस और डंपर में जोरदार टक्कर बस में सवार 8 यात्री घायल। नोएडा से कोटद्वार जा रही थी रोडवेज की बस। बिजनौर से चलकर बस मुंढाला गाँव के पास पहुंची सामने से आरहे तेज़ रफ़्तार डंपर ने बस में जोरदार टक्कर मारदी। बास और डंपर में टक्कर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


नोएडा डिपो की बस बिजनौर से सवारियां लेकर कोटद्वार जा रही थी। बस के अंदर 23 सवारियां बैठी हुई थी। जैसे ही बस थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के मुंढाला गांव के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने रोडवेज की बस में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने से बस में सवार यात्रियों में की चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाल कर उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस में सवार 8 यात्रियों के चोटे आई, जिसमें से तीन को मामूली चोटे लगी जिन्हें उपचार के बाद उनके घर भेज दिया गया है।जबकि बस में सवार पांच लोग जिला अस्पताल में भर्ती है।वही डंपर की आमने-सामने बस में लगी टक्कर से बस के शीशे टूट गए हैं।बस और डंपर में टक्कर लगने के बाद ड्राइवर अपने डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।वहीं पुलिस अब इस मामले की पूरी तरह छानबीन करने में जुटी है।पुलिस डंपर के ड्राइवर को भी तलाश कर रही है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button