उत्तर प्रदेशन्यूज़

UP Bijnor News: बस परिचालक से लूट, का खुलासा दो बदमाश गिरफ्तार

UP Bijnor News: Robbery from bus operator revealed

UP Bijnor News: पुलिस ने बस परिचारक से हुई लूट का खुलासा करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है,14 जून की रात्री को नजीबाबाद रोडवेज़ बस स्टैंड (roadways bus stand) पर परिचालक से बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशो द्वारा 41 हज़ार रुपये का कैश बैग लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस (up police) इन दोनों बदमाशों को तलाश कर रही थी। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने एक लूट और चोरी का भी खुलासा किया है।

नजीबाबाद रोडवेज बस स्टैंड पर 14 जून की रात्रि को बस परिचालक सुनील कुमार ने नजीबाबाद थाना पुलिस को एक तहरीर देते हुए बताया था,कि सोहराब गेट डिपो की बस संख्या यूपी 78 जे एन 7534 पर परिचालक है। रोडवेज बस स्टैंड (roadways bus stand) के बाहर सवारी की राह देख रहा था, उसी समय दो अज्ञात बाइक सवार बदमाश आए और परिचालक सुनिल कुमार से 41 हज़ार रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए है। लूट की सूचना की खबर जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

उधर पुलिस (police) ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस बदमाशो की धरपकड़ के लिए दिन रात जगह-जगह दबिश दे रही थी। अपराधियों की धर पकड़ अभियान के तहत पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ करने पर पता चला 14 जून की रात को परिचालक सुनिल कुमार से कैश का बैग लूटकर फरार हो गए थे। बैग में 41000 रुपए का कैश था।पकड़े गए दोनो बदमाशों के नाम मौ0 सुहेल पुत्र मौ0 असलम व मौ0 अफजल पुत्र मौ0 नाजिम निवासी ग्राम कलहेड़ी थाना नजीबाबाद है।पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने बस परिचालक से लूटे गए 41000 में से 31,700 रुपए बरामद किये है।वहीं 17 जून को बिजनौर थाना क्षेत्र में घटी दूसरी घटना का भी पुलिस ने खुलासा किया है।

पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बिजनौर थाना कोतवाली शहर के कमभोर रोड से अक्षय पुत्र वीरेन्द्र सिंह नाम के एक व्यक्ति से उस समय कैश चोरी कर फरार हुए थे,जब वह एक साइड में खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था,उसी समय दोनों बदमाशों ने उसकी बाइक से 1,52000 रुपए का कैश का बैग चोरी कर फरार हो गए थे। पुलिस (police ) ने इस घटना का भी खुलासा करते हुए इन बदमाशों से 15000 रुपए बरामद कर घटना का खुलासा किया है।घटनाओं में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल (motorcycle ) प्लेटिना भी पुलिस ने बरामद की है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button