उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Hameerpur News: PWD अवर अभियंता को 10 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

UP Hameerpur News: हमीरपुर जिले की नगर पंचायत सुमेरपुर से संबद्ध लोक निर्माण विभाग खंड 2 के अवर अभियंता को बांदा से आई 12 सदस्यीय एंटी करप्शन टीम ने ठेकेदार से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। ठेकेदार की तहरीर पर सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। टीम जेई को अपने साथ बांदा ले गई है।

सुमेरपुर निवासी नगर पंचायत के ठेकेदार ने विकास कार्य कराए थे, जिसका भुगतान हो चुका था। इसकी सिक्योरिटी निकाले जाने को लेकर ठेकेदार कई दिनों से अवर अभियंता के चक्कर लगा रहा था। ठेकेदार ने 29 अगस्त को उस नगर पंचायत के ईओ से शिकायत की थी। 3 सितंबर को पंचायत के लिपिक ने आख्या में सिक्योरिटी निकासी को लेकर लोक निर्माण विभाग खंड संख्या 2 में कार्यरत अवर अभियंता रमेश गुप्ता की रिपोर्ट मांगी। तब से वह लगातार अवर अभियंता के संपर्क में था।

अवर अभियंता ने 10 हजार रुपये की मांग की थी। बगैर कमीशन लिए रिपोर्ट लगाने को तैयार नहीं था। 6 सितंबर को उसने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम बांदा से की थी। इसके बाद टीम ने कमीशन खोर अवर अभियंता को दबोचने का तानाबाना बुना। सोमवार दोपहर एक बजे पीडबल्यूडी दफ्तर पहुंची टीम ने जेई को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते दबोच लिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button