SliderSocial MediaTo The Pointट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘पिटाई पराठा’ का वीडियो, देखकर लोग हैरान

Man running JCB on railway track, video creates sensation!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हर दिन कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। कभी कोई खतरनाक स्टंट तो कभी अजीबोगरीब जुगाड़ के वीडियो वायरल हो जाते हैं। कुछ लोग जहां अपनी रील्स के लिए जान को जोखिम में डालते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को हंसी से लोटपोट कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पराठे की पिटाई होते देख लोग हैरान रह गए हैं। इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर खूब धूम मचाई है, और लोग इसे देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

कोलकाता का ‘पिटाई पराठा’

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को तवे पर रखे पराठे के साथ कुछ ऐसा करते देखा जा सकता है, जो शायद ही आपने पहले कभी देखा हो। वीडियो की शुरुआत में तवे पर रखा हुआ एक पराठा नजर आता है, जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। लेकिन अगले ही पल उस पराठे की किस्मत बदल जाती है। जो शख्स इस पराठे को बना रहा होता है, वह अचानक इसे पीटना शुरू कर देता है। वह पराठे की ऐसी पिटाई करता है कि उसकी हालत एक फटे हुए कपड़े जैसी हो जाती है। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि वह शख्स धोबी की तरह पराठे को धोने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद वह पिटाई किए हुए पराठे को प्लेट में परोसकर ग्राहक को खाने के लिए दे देता है।

इस अनोखे पराठे को ‘पिटाई पराठा’ कहा जा रहा है और बताया जा रहा है कि यह कोलकाता की एक मशहूर डिश है। हालांकि, इस पराठे को बनाने की प्रक्रिया देखकर लोग हैरान हो गए हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर छाया ‘पिटाई पराठा’

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो ‘areyoufoodie4’ नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते समय एक कैप्शन भी लिखा गया है, “कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा।” खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग मजेदार और अनोखे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, “जिंदगी ने मेरे साथ बिल्कुल यही किया है।” यह कमेंट साफ तौर पर उस यूजर की निराशा को दिखाता है, जो शायद जीवन के कठिनाइयों का सामना करते हुए मजाकिया अंदाज में अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है।

दूसरे यूजर ने लिखा, “हाइजीन कोने में रो रहा है।” इस कमेंट से यह जाहिर होता है कि पराठा बनाने की यह प्रक्रिया कुछ लोगों को स्वच्छता के मानकों के खिलाफ लगी। तीसरे यूजर ने पराठे के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए लिखा, “पराठे को इंसाफ दो।” चौथे यूजर ने हंसी-मजाक में कहा, “पराठे को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।”

पिटाई पराठा: वायरल होने की वजह

इस वीडियो के वायरल होने की वजह न केवल इसका अनोखा तरीका है, बल्कि इसका मनोरंजक अंदाज भी है। खाना एक ऐसा विषय है जो लोगों को जोड़ता है, और जब खाने के साथ कुछ अनोखा और अप्रत्याशित हो, तो वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। ‘पिटाई पराठा’ की यह प्रक्रिया लोगों को हैरान और हंसाने वाली लगी, और यही वजह है कि यह वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हो गया।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button