Sliderट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Viral Rose Video: गुलाब के फूल से बने पकौड़े का वीडियो हुआ वायरल, अद्वितीय रेसिपी ने लोगों को किया हैरान

Viral Rose Video: Video of dumplings made of rose flower goes viral, unique recipe surprised people

आलू, गोभी, प्याज जैसी पारंपरिक सब्जियों से बने पकौड़ों का स्वाद तो हम सभी ने चखा है, लेकिन क्या आपने कभी गुलाब के फूल से बने पकौड़े खाए हैं? अगर नहीं, तो एक वायरल वीडियो आपको हैरान कर सकता है। इस वीडियो में एक व्यक्ति गुलाब के फूलों से पकौड़े बना रहा है, और यह दृश्य देखकर लोग दंग रह गए हैं।

वीडियो में दिखा अनोखा प्रयोग

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने खाने के ठेले पर पकौड़ियां बना रहा है। लेकिन ये पकौड़े आलू या गोभी के नहीं, बल्कि गुलाब के हैं। जी हां, वह शख्स गुलाब के फूलों को तलकर पकौड़े बना रहा है। वीडियो में एक आदमी को ये पकौड़े खाते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स पहले गुलाब के फूलों को उनकी डंडियों से अलग करता है। फिर उन्हें धोकर बेसन में मिक्स करता है। इसके बाद वह गुलाब के फूलों को गर्म तेल में डालकर फ्राई करता है। जब पकौड़े तैयार हो जाते हैं, तो वह उन्हें लोगों को खाने के लिए सर्व करता है।

लोगों की प्रतिक्रियाए

इस अद्वितीय रेसिपी को देखकर लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे अद्भुत और क्रिएटिव बताया है, तो कुछ ने इसे केवल एक मजाक समझा है। एक यूजर ने लिखा, “गुलाब के पकौड़े? यह तो बिल्कुल नया है, मुझे इसे ट्राई करना है!” वहीं, दूसरे यूजर ने मजाक में कहा, “अब तो गुलाब भी पकौड़े बनने से नहीं बचेंगे।”वीडियो को इंस्टाग्राम पर @blessedindianfoodie नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस ठेले वाले का किस शहर का है, यह जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, “गुलाब का पकौड़ा खाएं और अपना खोया प्यार वापस पाएं!” दूसरे ने मजाक में लिखा, “लड़की को गुलाब दूं या गुलाब के पकौड़े दूं?” तीसरे ने लिखा, “अगर गुलाब के अंदर छोटे-छोटे कीड़े हुए तो क्या होगा?” एक और यूजर ने लिखा, “जिनका ब्रेकअप हो गया है, ये उनके लिए पकौड़ा है।”

समापन

गुलाब के फूलों से बने पकौड़े का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस अनोखी रेसिपी ने खाने के शौकीनों और नवाचार पसंद करने वालों को एक नया विचार दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि भविष्य में लोग इस रेसिपी को अपने किचन में अपनाते हैं या नहीं।
अगर आपने अब तक यह वीडियो नहीं देखा है, तो जरूर देखें और गुलाब के फूलों से बने पकौड़ों का यह अनोखा प्रयोग अपनी आंखों से देखें। यह न केवल आपके खाने के अनुभव को बढ़ाएगा, बल्कि आपको नए विचारों के लिए प्रेरित भी करेगा।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button