Social Mediaन्यूज़

Viral Video: रेलवे स्टेशन-मेट्रो के बाद अब एयरपोर्ट पर, देखें क्या करने लगी लड़की

सोशल मीडिया(Social media) पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल (Viral) हो जाता है ऐसे में लोग भी अतरंगी और अनोखी चीज़े करते है।कभी बिल्लियों(Cats) की कैटवॉक(Cat walk) तो कभी मेट्रो पर रियल डांस वायरल हो जाता है। पब्लिक प्लेस(publicPlace) पर रील(Reel) बनाना तो जैसे आम सी बात हो गई है लेकिन यह आम सी बात कुछ लोगों को बड़ा परेशान कर देती है। जो लोग मेट्रो(Metro) से ट्रैवल(Travel) करते हैं ट्रेन(Train),बस स्टेशन(Busstation) से ट्रैवल (Travel) करते हैं उनको रील(Reel) बनाने वाले लोगों से काफी दिक्कतों होती है। ऐसा ही एक वीडियो (Video) हाल ही में सामने आया है जिसमें एक लड़की रील(women Reel) बनती हुई देखी है। अब आप सोचेंगे रील बनाना पब्लिक प्लेस में यह तो आम सी बात है लेकिन यह लड़की कोई पब्लिक प्लेस (Public Place) या फिर मेट्रो स्टेशन (Metro station) पर दिल नहीं बल्कि एयरपोर्ट(Airpot) पर रील (Reel) बना रही है और इसके बाद ही काफी वायरल भी हुई है।
वीडियो क्रिएटर(VideoCreator) का नाम सहेली रुद्र है। इनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर नौ लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स(Followers) हैं। हाल ही में ये लड़की कोलकाता हवाई अड्डे के वेटिंग एरिया में एक वीडियो बनाने पर वायरल हुई। सहेली रुद्र ने बॉलीवुड(Bollywood) गाने पर डांस किया। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का गाना “लवली है” पर डांस किया, जिसे फराह खान ने डायरेक्ट किया था। इस गाने में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी और विवान शाह भी नजर आए थे।


अब एयरपोर्ट पर भी बने लगी रीलस
कभी-कभी लोग रेलवे स्टेशन या मेट्रो स्टेशन पर डांस करते हुए वीडियो बनाते हैं, लेकिन हाल ही में एक महिला ने यह काम एयरपोर्ट पर किया। इस महिला का नाम सहेली रुद्र है जो कैमरे के सामने उसने जमकर डांस किया। इस वीडियो में उसने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के गाने ‘लवली’ पर डांस किया, जिसे फराह खान ने डायरेक्ट किया था। इंस्टाग्राम पर वीडियो को देखकर लोग बहुत सराहना कर भी रहे हैं।उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है,”गिरते गिरते बच गई (मैं लगभग गिर गई)।” इसे वीडियो को अब तक 6,000 से ज़्यादा लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। कई लोग अचानक भीड़-भाड़ वाली जगहों जैसे कि बाजार, रेलवे स्टेशन, और एयरपोर्ट पर डांस करके वीडियो बनाते हैं, जिससे दूसरे यात्री परेशान और असहज महसूस करते हैं।
वीडियो पर लोगों ने दी कई तरह के किए कॉमेंट (Comment)
जब लोगों ने रुद्र के डांस वीडियो देखा , तो व्यूएर्स ने क्रेटर को जमकर सुनाया । एक यूजर ने कहा, “ये डांस करना अच्छा नहीं है, मुझे शर्म आ रही है।” एक यूजर ने पूछा, “डांस के बाद, आप कैसे हैंडल करते हो उन लोगों को जो आपको घूरते हैं? यह बहुत शर्मनाक है।” एक यूजर ने सवाल पूछा, “एयरपोर्ट? यहाँ क्यों?” तीसरे यूजर ने लिखा, “आप बहुत अच्छा कर रहे हैं। पब्लिक स्टंट सभी के लिए ठीक नहीं होते । गरिमा और शिष्टाचार को बनाए रखना जरूरी है। हम अपने आप को ही नहीं, बल्कि दूसरों के साथ भी सम्मान के साथ पेश आना चाहिए।”
रुद्र को स्पोर्ट (Support) देते हुए एक यूजर(User) ने कहा, “आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। सार्वजनिक स्टंट हर किसी के बस की बात नहीं होती। लेकिन कुछ जगहों पर गरिमा और शिष्टाचार का पालन करना ज़रूरी है। मानकों का पालन करके, हम न केवल अपने प्रति सम्मान दिखाते हैं बल्कि ऐसा माहौल भी बनाते हैं जहाँ दूसरे हमारे साथ सम्मान से पेश आते हैं।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button