ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: इस खास नाम से Katrina को बुलाते हैं पति Vicky Kaushal, पीछे का कारण है बेहद दिलचस्प

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल माने जाते हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। कपल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) अपने प्यार का इज़हार करने में भी कभी संकोच नहीं करते हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ ने विक्की से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है और बताया कि उनके पति विक्की उनको किस नाम से बुलाते हैं।

इस खास नाम से बुलाते हैं विक्की

बता दें हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) ने यूट्यूब चैनल ‘फिल्म कंपैनियन’ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के बारे में बात की। उनके साथ उनके को-स्टार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी बी मौजूद थें।। इस दौरान इन तीनों ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया। हालांकि इस इंटरव्यू का सबसे मजेदार हिस्सा वो था जब कैटरीना ने अपने और विक्की के रिश्ते पर बात की।

इंटरव्यू में कटरीना ने अपनी और पति विक्की कौशल की दोस्ती के बारे में बात करते हुए बताया कि, ”हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं। जहां विक्की बहुत शांत हैं, वहीं मैं बहुत फास्ट और जल्दी नाराज़ हो जाती हूं। इसी कारण से विक्की मुझे ‘पैनिक बटन’ कहते हैं, जो इस बात पर आधारित है कि वह कितने घबराते हैं। हालांकि, हम इस बात को दिल पर नहीं लेते और खूब मस्ती करते हैं।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Update: निमृत और अंकित में इस बात को लेकर हुई बहस, बिग बॉस के घर को मिला नया कैप्टन

करवाचौथ पर विक्की ने किया पूरा सपोर्ट

‘पिंकविला’ को दिये इंटरव्यू में कटरीना (Katrina Kaif-Vicky Kaushal)ने बताया कि उनके पति विक्की कौशल से उन्हें करवा चौथ पर उन्हें काफी सपोर्ट किया था। बता दें ये कटरीना कैफ का पहला करवा चौथ था। अपने करवा चौथ के बारे बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा ”करवा चौथ पर मैं चांद का इंतजार कर रही थी। मैं बहुत भूखी थी, लेकिन यह बहुत अच्छी बात थी कि मेरे साथ विक्की ने भी व्रत रखा था। मुझे पता था कि वह मुझे कभी अकेले व्रत नहीं करने देगें। हालांकि, मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए नहीं कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा किया। विक्की के पैरेंट्स भी पूजा के लिए खासतौर पर आए थे, क्योंकि यह हमारी शादी के बाद पहला करवा चौथ था, तो यह बहुत अच्छा था।”

2021 में कपल ने लिए थे सात फेरे

बता दें विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शाही शादी रचाई थी। 9 दिसंबर 2021 को कटरीना और विक्की ने अपनी शादी की पहली झलक शेयर की थी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था। शादी में कटरीना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिज़ाइन किया हुआ लाल रंग का लहंगा पहना था। अपनी शादी पर वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी तरफ आइवरी कलर की शेरवानी में विक्की किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button