SliderSocial Media

Viral Video: जानवरों पर भी चढ़ा फोन का नशा, देखिए यह वायरल वीडियो

Viral Video: Even animals are addicted to phones, watch this viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ऐसी वीडियो वायरल होती हैं जिसे देखकर सबको शौक लग जाता है। तो कभी-कभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। तो कभी ऐसी वीडियो सामने आती है जो सोचने के लिए मजबूर कर देती है। वैसे सोशल मीडिया की वजह से ही लोगों को फोन के नशे होने लगे हैं, लेकिन आज हम जिस खबर के बारे में बात करेंगे वह कुछ अलग ही है। दरअसल इंसानों के अलावा अब जानवरों को भी फोन की नसें होने लगी है। यह सुनकर आप को झटका जरूर लगा होगा लेकिन कहीं ना कहीं यह सच है।
.
अपने अलग-अलग घरों में देखा होगा कि जब बच्चे खाना नहीं खाते तो उनके आगे फोन रख दिया जाता है जिससे वह आराम से खाना खा लेते हैं और आजकल के मां-बाप इस तरीके से अपने बच्चों को खाना खिलाते हैं लेकिन अब यह तरीका जानवरों के लिए भी आजमाया जा रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सब हैरान है। दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक घर में डॉग बैठा हुआ है, जिसके सामने फोन रखकर वीडियो चलाया जा रहा है उसके बाद वह लड़की उसे खाना खिला रही है और कुत्ता उसे फोन के आगे से हटाने के लिए तैयार नहीं है।

यह वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि इंसानों के अलावा अब जानवरों में भी फोन की ललत बढ़ती जा रही है। बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। जब तक इस वीडियो पर खबर लिखा जा रहा था। उसे वक्त तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है साथ में कई लोगों ने कमेंट भी किया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बच्चों तक तो ठीक था अब कुत्ता भी।

बता दें इस वीडियो को वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि सबको यूट्यूब से प्यार हो गया है। वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि आजकल कुत्तों का भी भाव काफी बढ़ गया है। इस प्रकार की कई लोग अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं वैसे आप इस वीडियो को देखकर क्या कमेंट करना चाहेंगे।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button