SliderSocial Mediaट्रेंडिंगमनोरंजन

Viral Video: अनोखे ऑटो का वायरल वीडियो, मॉडिफिकेशन ने लोगों को किया हैरान

Viral video of unique auto, modification surprised people

सड़कों पर चलते हुए आपने ऑटो रिक्शा तो जरूर देखा होगा। तीन पहियों वाले इस वाहन में सभी ने कभी न कभी सफर किया होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा ऑटो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान और चकित कर दिया है। यह ऑटो अपनी अनूठी डिजाइन और मॉडिफिकेशन के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है।

वायरल वीडियो का विवरण


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने अपने ऑटो रिक्शा को पूरी तरह से मॉडिफाई कर दिया है। उसने ऑटो के पहियों और हैंडल को छोड़कर बाकी सभी हिस्सों में बदलाव किया है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि उसने ऑटो के ऊपर एक खोपड़ी को फिट कर दिया है, जिससे यह वाहन बेहद डरावना और अनोखा दिखाई देता है।

मॉडिफिकेशन का अद्भुत काम


इस मॉडिफाइड ऑटो में खोपड़ी को इस तरह से लगाया गया है कि यह रात में देखने पर और भी डरावना लगता है। खोपड़ी के अलावा ऑटो के अन्य हिस्सों में भी ऐसे बदलाव किए गए हैं जो इसे आम ऑटो से बिल्कुल अलग और आकर्षक बनाते हैं। वाहन के मालिक ने इसमें कुछ लाइट्स और अन्य सजावटी तत्व भी जोड़े हैं, जिससे यह और भी खास दिखता है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nitinumbaranikar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कैसा विचित्र वाहन है, सारथी रथ रोको नहीं तो हम कूद जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई इसको लेकर रात में मत निकलना। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे देश में वैज्ञानिकों की कमी नहीं है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- इस कारीगर को 21 तोपों की सलामी दी जाए। किसी ने इस ऑटो की तारीफ करते हुए इसे ‘क्रिएटिविटी की हद’ कहा है, तो किसी ने इसे ‘भूतिया ऑटो’ का नाम दिया है। एक यूजर ने लिखा, “यह ऑटो देखकर मैं हैरान रह गया। इतनी जबरदस्त मॉडिफिकेशन पहले कभी नहीं देखी।” वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “रात को इस ऑटो को देखना किसी हॉरर फिल्म से कम नहीं होगा।”यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मॉडिफिकेशन के पीछे की कहानी


इस अनोखे ऑटो के मालिक ने बताया कि वह हमेशा से कुछ अलग और अनूठा करना चाहता था। उसने अपने ऑटो को मॉडिफाई करने का फैसला लिया और इसमें अपनी कल्पनाशीलता का भरपूर इस्तेमाल किया। उसका कहना है कि उसने इस मॉडिफिकेशन को करने में कई महीने लगाए और इसे पूरी तरह से अपने हाथों से बनाया।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button