खेलट्रेंडिंग

पाकिस्तान को पीटने के लिए हिंदुस्तान तैयार, शुभमन गिल के आने से जीत हुई तय!

India Vs Pakistan: पहले ऑस्ट्रेलिया को धोया, फिर अफगानिस्तान को पीटा और अब पाकिस्तान पर प्रहार करने की तैयारी है। वो प्रहार जो क्रिकेट के मैदान से होगा, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम से रोहित की सेना करेगी। प्रहार ऐसा होगा जिसकी गूंज लाहौर तक सुनाई देगी। अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच में महामुकाबला होना है। जिस हिंदुस्तान या पाकिस्तान की नहीं बल्कि पूरी दुनिया की नजरें होंगे। एक तरफ रोहित शर्मा की सेना होगी, तो वहीं दूसरी ओर बाबर आजम की टीम होगी।

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ा मुकाबला होता है। चूंकि पाकिस्तान के गेंदबाजों का घमंड तोड़ने के लिए किंग कोहली मैदान पर होते हैं। वो किंग कोहली जो अपनी विराट पारी के लिए जाने जाते हैं। जिनको हर कोई कहता है कि अगर कोहली मैदान पर है, तो विराट पारी आएगी ही। वैसे तो विराट कोहली करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन पाकिस्तान किंग कोहली के नाम से कांपता है। पाकिस्तान के गेंदबाजों को किंग कोहली सपनों में दिखाई देते हैं।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

पाकिस्तान की टीम अभी विराट कोहसी को आउट करने का प्लान तैयार भी नहीं कर सकी थी, कि अब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़कर रोहित शर्मा ने ये बता दिया है कि ‘शर्मा जी’ का लड़का इस बार फॉर्म में है। फॉर्म भी ऐसी है कि पाकिस्तान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दे। रोहित शर्मा के साथ  इस मैच में शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। जो कि भारतीय फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, तो वहीं पाकिस्तान के लिए बेड न्यूज।

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। शुभमन गिल ने पूरे साल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। हर कोई उनकी बैटिंग का फिदा हो गया है। तो वहीं रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़कर कई सारे रिक़ॉर्ड तोड़ दिए हैं। भारत के लिए नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे। जो कि विश्व कप 2023 में शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली ने पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेली औऱ फिर अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली। पाकिस्तान के गेंदबाजों को भी पता है कि विराट कोहली उनके लिए एक बड़ी चुनौती होंगे। हिंदुस्तान के लिए नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने आएंगे, जो कि अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं।

Also Read More: Latest Sports News Today | Sports Samachar | Cricket Samachar
अय्यर के पास क्लास के साथ साथ हिटिंग पावर भी है। अय्यर के बाद केएल राहुल नंबर पांच पर बैटिंग करते हुए नजर आएंगे। राहुल दमदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। राहुल के पास सब कुछ है… क्लास, पावर, रनिंग, फिटनेस…सब कुछ मतलब सब कुछ जो उनको एक अलग खिलाड़ी बनाती है। हार्दिक पांड्या भी शानदार लय में दिखे हैं। उनके पास अच्छी हिटिंग पावर है औऱ पाकिस्तान के खिलाफ तो हार्दिक का अलग ही रूप देखने को मिलता है। वो पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी बल्लेबाजी करते है कि पाकिस्तान में खौफ पैदा हो जाता है। हार्दिक के बाद नंबर 7 पर रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरते हैं। जो कि इस समय अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं। नंबर 8 पर टीम इंडिया रविचंद्रन अश्विन या फिर शार्दुल ठाकुर को खिला सकती है। दोनों ही बल्लेबाजों के पास अच्छी खासी क्लास है, जो कि संकटमोचक की तरह बनकर आते हैं। और टीम इंडिया को मैच जीता सकते हैं।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

टीम इंडिया मस्त….पाकिस्तान होगा पस्त!
रोहित सेना के पास हर वो काबिलियत है जो कि पाकिस्तान को पीटने के लिए काफी है। शानदार बल्लेबाज, धारदार गेंदबादी औऱ तो औऱ अब शुभमन गिल की वापसी विरोधियों की टेंशन बढ़ा रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ POSSIBLE प्लेइंग 11

रोहित शर्मा( कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक, जडेजा, अश्विन, बुमराह, सिराज, कुलदीप यादव

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button