Social Mediaट्रेंडिंगहाल ही में

Viral Video: इस लड़के ने तो एकदम से सभी के होश उड़ा दिए Video हुआ वायरल तो लोग भी देने लगे रिएक्शन.

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ viral हो जाता है। कभी कुछ अच्छी वीडियो लोगों को motivate करती है तो करती कुछ ऐसी क्रिंज वीडियो वायरल हो जाती है जो लोगो को परेशान और इरीटेट कर देता है। आजकल अच्छे से लेकर अजीब, हर तरह का वीडियो वायरल होता है। सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं, अच्छे भी और अजीब भी। यहां लोग अपनी कला दिखाते हैं, तो कभी-कभी प्रैंक के चक्कर में किसी को पीटते हुए भी दिखते हैं। कुल मिलाकर, सोशल मीडिया वायरल वीडियो का घर है, जहां दिन-रात तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?
आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखे होंगे। इनमें से कई वीडियो में लोग अजीब हरकतें करते नजर आते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग एक पब्लिक प्लेस पर मौजूद हैं। वहां एक शख्स बेहोश होने का नाटक करते हुए नीचे गिर जाता है। पहले ऐसा लगता है जैसे यह कोई सोशल एक्सपेरिमेंट है कि कौन उसकी मदद करने आता है। लेकिन जैसे ही लोग कुछ रिएक्ट करते हैं, वह शख्स उठकर अजीब सा डांस करने लगता है।

यह वीडियो एक्स प्लेटफॉर्म पर @Bhincharpooja नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हद हो गई।’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- “इसको पकड़कर वहीं जूते ठोक देने चाहिए थे।” दूसरे यूजर ने लिखा- “ऐसे लोगों को जूते देने चाहिए।” तीसरे यूजर ने लिखा- “इसकी वहीं निरमा वाशिंग पाउडर डाल के धुलाई कर देनी चाहिए थी।” वहीं एक यूजर ने लिखा- “किसी दिन अगर सच में यह घटना हो गई तो लोग ध्यान भी नहीं देंगे।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button