ट्रेंडिंग

Bigg Boss 16 से Salman Khan की छुट्टी! बॉलीवुड के ये सेलेब करेंगे शो को होस्ट..

Bigg Boss 16 Latest News Today! सलमान खान (Salman Khan)  को बिग बॉस 16 (bigg boss 16) का मेन चेहरा माना जाता है। लेकिन अब उनकी जगह करण जौहर (Karan Johar) लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अब शो को होस्ट (host) नहीं करेंगे।

Bigg Boss 16: देश के सबसे प्रसिद्ध टीवी शो में से एक है। सलमान खान विवादास्पद रियलिटी टीवी शो (Reality TV Shows) की मेजबानी करते हैं और वह पिछले 8 सीज़न (8 Seasons) से होस्ट कर रहे हैं।हालांकि, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, टाइगर 3 (Tiger 3) के एक्ट्रैस अब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की मेजबानी नहीं करेंगे। सलमान खान (Salman Khan)  कठिन परिस्थितियों को संभाल रहे हैं और प्रतियोगियों से निपट रहे हैं और उन्हें ‘साम दाम दंड भेद’ पर सबक दे रहे हैं. अगर खबरों की की मानें तो, करण जौहर (Karan Johar) अगले सेसन के लिए सलमान खान से मेजबानी की जिम्मेदारी संभालेंगे. आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 (bigg boss 16) का वीकेंड का वार मजेदार है. क्योंकि सलमान खान उन्हें होस्ट करते हैं. हालांकि सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगता रहा है. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, सुपरस्टार सलमान खान इसे काफी अच्छी तरह से संभाल रहे हैं.

Read: Bigg Boss 16 Updates News! News Watch India

पहले भी कई बार ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर चुके हैं करण जौहर

खबरों के मुताबितक, करण जौहर अब बिग बॉस-16 के लिए वीकेंड का वार की मेजबानी करेंगे. बिग बॉस 16 के तीसरे सप्ताह में, करण जौहर ने सलमान के लिए हा भी कर दी है. जब सलमान को डेंगू हो गया था.और ऐसा लगता है कि वह सलमान के बाद मेजबान के रूप में वापसी करेंगे। करण जौहर बिग बॉस ओटीटी (OTT) के भी होस्ट रह चुके हैं। ऑनलाइन (Online) चर्चा के मुताबिक, सलमान का contract खत्म हो गया है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है, हालांकि सलमान खान का बिग बॉस से जाना फैंस के लिए वास्तव में कुछ चौका देने वाली घड़ी है.

सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म!

कुछ दिनों पहले खबर थी कि सलमान खान अब ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट नहीं करेंगे, क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और अभी तक रिन्यू नहीं हुआ है. अब इस खबर ने वाकई फैंस का दिल तोड़ दिया है. बाकी अपकमिंग एपिसोड्स में ही पता चलेगा कि ये सच है या नहीं.‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की बात करें तो इस हफ्ते अब्दू रोजिक (Abdu Rozik Eviction) और श्रीजिता डे (Sreejita De) शो से बाहर हो गए हैं. नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट श्रीजिता को एविक्ट किया गया है, जबकि अब्दू वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शो से बाहर हो गए. वहीं, साजिद खान के भी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शो से बाहर जाने की खबर सामने आ रही है हालांकि अभी इसकी पृष्ठी नहीं हुई है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button