करियरट्रेंडिंगतकनीक

दुल्हन ने दूल्हे को देखती ही किया शादी करने से इंकार ! वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Bride Cancel Wedding : एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनकर चौंक जाएंगे आप बिहार के भागलपुर जिले में एक दुल्हन ने वरमाला समारोह से ठीक पहले अपने दूल्हे को देखने के बाद शादी करने से इंकार कर दिया जानकारी के मुताबिक बता दें रसलपुर थाना इलाके के कहलगांव निवासी दुल्हन की शादी 15 मई को धनौरा के एक दूल्हे के साथ तय हुई थी. तय की गई तारीख पर दूल्हा अपनी बारात के साथ दुल्हन के घर पहुंचा और सब कुछ सही चल रहा था जब तक कि दूल्हा और दुल्हन ( bride) को वरमाला के लिए शादी के मंडप में नहीं लाया गया. मंच पर पहुंचकर दूल्हे को देखते ही दुल्हन(bride) भड़क गई

अब आप सभी के दिमांग मे ये आ रहा होगा की आखिर ऐसा हुआ क्यो तो चलिए हम आपको बता दें . दुल्हन ने दुल्हे को देखकर साफ इंकार कर दिया वह उससे शादी नहीं करेगी.काफी समझाने के बाद भी दुल्हन ने किसी की नहीं सुनी और मंच से उतरकर अपने कमरे में चली गई. परिजनो के दुल्हन से पूछा कि उसने शादी से मना क्यों किया तो उसने कहा लड़का सांवला है और अपनी उम्र से काफी बड़ा है.

Read also: कानपुर में युवक का शव मिलने से हडकंप

घंटों समझाने-बुझाने के बावजूद भी वह दूल्हे से शादी के लिए राजी नहीं हुई. दुल्हन के पिता ने कहा मुझे अपनी बेटी की इस हरकत के बारे में कुछ पता नहीं था और हम नहीं जानते कि मेरी बेटी ने ऐसा क्यों किया.” बताया जा रहा है दुल्हन ने दूल्हे को पहले नहीं देखा था.(social media) सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में जानकर लोग बेहद हैरान है. लोगों का कहना है कि यह अब पहले का जमाना नहीं रहा, जब लड़कियां कैसे भी लडके से चुपचाप शादी कर लेती थीं. अब के जमाने की लडकियां जवाब देना भी जानती हैं और अपनी पसंद और ना पसंद भी जाहिर कर सकती हैं, चाहे गांव हो या फिर शहर.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button