न्यूज़बड़ी खबर

कानपुर में युवक का शव मिलने से हडकंप

Kanpur News :कानपुर(kanpur) में एक घटना सामने आई है जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 17 मई की सुबह करीब आठ बजे एक युवक का शव यात्री प्रतिक्षालय में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ लोगों को मिला। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए थे।

दरअसल युवक की शव की शिनाख्त गुलाबपुरवा के नीरज नायक के रूप में हो गई। मामला कानपुर के रूरा थाना क्षेत्र के बनीपारा डगराहा गांव के पास बने यात्री प्रतिक्षालय का। जहां ग्रामीणों और राहगीरों को एक युवक का शव यात्री प्रतीक्षालय में पड़ा हुआ मिला। साथ ही युवक के शव के पास एक बैग भी रखा हुआ था। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल ( police force) के साथ पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

वही फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र करना शुरू कर दिया. वहीं पास में रखे बैग की भी तलाशी ली। जिसमें पुलिस को जहरीली दवा मिली। वहीं पुलिस युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास में जुट गई और पुलिस को सफलता हाथ लग गई। युवक के शव की शिनाख्त पास के ही गांव के रहने वाले रूरा थाना क्षेत्र के गुलाब पुरवा गांव के नीरज नायक के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बते दे मृतक युवक नीरज का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, माना जा रहा है कि उसकी मौत की वजह प्रेम प्रसंग या कोई और विवाद हो सकता है. आशंका जताई जा रही कि लड़की पक्ष की तरफ से नीरज को मार कर बस स्टॉप पर फेंक दिया गया होगा.

Read Also: पीएम मोदी से पहले राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा के राजनीतिक मायने

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात राजेश पांडेय ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि नीरज नायक नाम के युवक का शव मिला है.मृतक के पास से सल्फास की गोलियां बरामद हुई है, पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम(postmartm) के लिए भेज दिया है, . युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आ सकेगी

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button