ट्रेंडिंगन्यूज़

Happy Birthday Athiya Shetty:दोस्ती से प्यार में कैसे बदला आथिया और केएल राहुल का रिश्ता, सलमान ने एक्ट्रेस से क्यों मांगी थी माफी?

अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन (Happy Birthday Athiya Shetty) है. अथिया आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनके पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने बर्थडे विश किया है. उन्होंने अथिया के साथ वाली एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अथिया और सुनील काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं.

नई दिल्ली: अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन (Happy Birthday Athiya Shetty) है. अथिया आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनके पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने बर्थडे विश किया है. उन्होंने अथिया के साथ वाली एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अथिया और सुनील काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं.

अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी जिंदगी जन्मदिन की शुभकामनाएं.” इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी शामिल किया. उन्होंने हैशटैग के साथ फोरेवर बेबी, लव, फादर डॉटर, हार्ट, ब्यूटी और ब्रैट लिखा है. अथिया ने भी पिता की पोस्ट पर तुरंत रिएक्ट और लाल दिल वाले इमोजी के साथ ‘लव यू’ लिखा.

सुनील की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने भी कमेंट कर अथिया शेट्टी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा. अर्चना पूरन सिंह ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा,”हैप्पीएस्ट बर्थडे अथिया.. एक बड़ा बर्थडे हग.”

आथिया को उनके ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने भी खास अंदाज में विश किया है. केएल राहुल ने आथिया के साथ इंस्टग्राम पर फोटोज शेयर की है, और कैप्शन में लिखा है कि, ‘Happy birthday to my 🤡 you make everything better ❤️’ . आथिया ने भी पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए अपने प्यार का इज़हार किया है, और कमेंट में ‘Love You’ लिखा है.

फिल्मी करियर की बात करें तो अथिया शेट्टी ने आठ साल में केवल पांच फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरो’ से की थी, जिनमें अभिनेत्री सूरज पंचोली के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप हुई थी।

इसके बाद अभिनेत्री अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आई थीं। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली। इसके बाद अथिया ‘नवाबजादे’, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।

ये भी पढ़ें- Sapna Chaudhary Fraud Case: बढ़ती ही जा रही सपना चौधरी की मुश्किलें, जानें किस केस में फंसी डांसर, क्या है पूरा मामला?

सिनेमा और क्रिकेट का पुराना रिश्ता है। बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं क्रिकेटरों को दिल दे चुकी हैं। अथिया शेट्टी ने ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया है. लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी काफी चर्चा में रहती है। बता दें कुछ दिनों से लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी काफी चर्चा में रहती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। साल 2021 में अथिया के जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अथिया की फोटो शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक कैप्शन लिखा। फोटो में दोनों के बीच बेहद प्यार देखने को मिला.

अथिया के पिता सुनील शेट्टी से भी जब दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने भी इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया था। इसके बाद साल 2021 में जब केएल राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हुए, तो अथिया भी उनके साथ गई थीं। हालांकि दोनों ने इस बात पर कुछ भी नहीं कहा.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक इंटरव्यू में आथिया शेट्टी से माफी मांग कर सबको हैरान कर दिया था. बता दें कि हुआ यूं था कि सलमान अपने भाई अरबाज खान (Arbaz khan) के शो ‘पिंच 2’ में एक्ट्रेस से माफी मांगी. शो पर सलमान बतौर गेस्ट पहुंचे थे. जहां उन्होंने अरबाज संग कई मुद्दों पर खुलकर बात की, साथ ही सलमान ने फैंस के ट्रोल किए सवालों का भी जवाब दिया था.

अपने शो में अरबाज खान ने सलमान खान से सोशल मीडिया को लेकर खूब सारी बातें की थी. उन्होंने सलमान खान से पूछा कि ‘वो उनके सोशल मीडिया पर 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वो ट्विटर पर सिर्फ 24 लोगों को और इंस्टाग्राम पर महज 25 लोगों फॉलो करते हैं.’ ऐसा क्यों? अरबाज ने कहा कि ‘वो तीन ऑप्शन उन्हें बताएंगे,  उन्हें बताना होगा कि वो किसको फॉलो नहीं करते हैं. ऑप्शन में कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी और अथिया शेट्टी के नाम थे.

अरबाज खान के सवाल का जवाब देते हुए सलमान थोड़े कंफ्यूज हो जाते हैं. एक्टर पहला नाम तो संगीता बिजलानी का लेते हैं, लेकिन अरबाज खान सलमान खान के जवाब को गलत बतातें हैं. जिसके वह अथिया शेट्टी का नाम लेते हैं, जो सही जवाब होता है. इसके बाद सलमान कैमरे के सामने हाथ जोड़ते हैं और कहते हैं कि माफ करना आथिया मैं आज ही तुम्हें फॉलो करता हूं.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button