ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Pushpa 2 Teaser: खत्म हुआ फैन्स का इंतजार, रिलीज हुआ ‘पुष्पा 2’ का टीजर

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ में अपने किरदार से लोगों के दिल और दिमाग में एक अच्छी छाप छोड़ी. उनका पुष्पा लुक दर्शकों के दिल पर इस कदर छाया कि बच्चे हो या बड़े हर किसी की जुबान पर एक ही डायलोग ‘पुष्पा राज झूकेगा नहीं’. तो वहीं एक बार फिर से अल्लू अर्जुन लोगों के दिलों पर राज करने के लिए आ रहे है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ का जिसका टीजर सोशल मीजिया पर रिलीज हो चुका है. फिल्म इस साल या आने वाले साल में रिलीज हो जाएगी. फिल्म के मेकर्स ने फैन्स को तोहफा देते हुए अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर पुष्पा 2 का टीजर (Pushpa 2 Teaser) रिलीज किया है. साथ ही फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया. जिसमें अल्लू अर्जुन बेहद ही खौफनाक लुक में नजर आ रहे हैं और फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद भी आ रहा है.

टीजर में क्या है खास ?

बात करें टीजर की तो टीजर की शुरुआत ‘पुष्पा’ को ढूंढने से होती है. पुष्पा को पुलिस जंगल, शहर, खेत, गली- कूचे और न जाने कहां-कहां ढूंढ रही है और ‘पुष्पा’ हैं कि न जाने कहां छिपा है. पुलिस की नजरों में चोर ‘पुष्पा’ किसी अपराधी से कम नहीं है. ‘पुष्पा’ के चाहने वाले एक तरफ जहां उनके नाम के जयकारे, तो वहीं दूसरी ओर पुलिस उनपर लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है. हर जगह जाकर पूछताछ भी कर रही कि ‘पुष्पा’ कहां है.

Read Also: 5G Network: 5G को न होने दें बच्चों पर हावी ,सावधान ! फ्यूचर  पर पड़ सकता है भारी

ऐसा होगा पुष्पा का लुक

इन दिनों अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फैन्स के बीच अपने इस नए लुक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘पुष्पाः द राइज’ में अपने स्टाइल और डैशिंग लुक से अल्लू अर्जुन ने फैन्स के दिलों पर राज किया. लेकिन इस बार एक्टर एक खौफनाक लुक और एक अलग अंदाज नजर आने वाले है. बात करे फिल्म के पोस्टर की तो ‘पुष्पा’ ने गले में नींबू, फूलों की माला पहनी है, साथ में नाक में नथनी, हैवी जूलरी, हाथ की ऊंगलियों में रिंग्स, कलाई में चूड़िया भी पहनी हैं. एक तरफ पुष्पा ने चेहरे और पूरी बॉडी पर नीला रंग लगाया है, तो वहीं दूसरी तरफ नीली साड़ी और ब्रोकेड ब्लाउज के साथ एक अलग ही रूप कैरी किया है. एक हाथ में तो पिस्तौल भी नजर आ रही है. और तो और उनका खड़े होने का अंदाज भी पुराने पुष्पा वाला ही है. हालांकि, अभी तक फिल्म की रिसीज डेट को लेकर मेकर्स ने कोई बात साफ नहीं की है. फिल्म से उनका लुक जारी होने के बाद, फैन्स के बीच एक्टर के इस लुक को लेकर काफी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. अब दर्शकों को इंतजार तो बस फिल्म के रिलीज का है.

Devendra Singh Saraswat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button