SliderSocial Media

Viral Video: बंद कमरे में लड़कियों की शरारत का वीडियो देखकर, यूजर्स का फूटा गुस्सा बोले….

Viral Dance Video: बंद कमरे लड़कियों की शरारत का वीडियों कही दिख जाये तो सोशल मीडिया पर बवाल मचना तय है। कुछ ऐसा ही हुआ है इस वीडियों में जो हम आपको इस खबर के माध्यम से दिखाने जा रहे हैं। वीडियों में कुछ लड़किया जॉली मूड में बॉलीवुड गाने ‘पापा जाग जायेंगे’ पर जमकर डांस कर रही हैं। बंद कमरे में लड़कियों का शरारत भरे इस विडियों का यूजर्स जमकर लड़कियों को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर इस तरह के फनी वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं और ऐसे वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं। लेकिन इस तरह के वायरल वीडियो को देख लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाते हैं। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है। जबकि, काफी लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लड़किया दोस्त जॉली मूड में हैं और जमकर डांस-पार्टी कर रही हैं। डांस के साथ में ‘पापा जग जाएगा’ बॉलीवुड गाना भी बज रहा है। इतना ही नहीं, लड़कियों के एक्सप्रेशन भी गजब के दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aayushidholakia नाम की यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को फिलहाल 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं,कई हजार लोगों ने इसे साझा भी किया है। पोस्ट साझा करते हुए यूजर्स ने लिखा, ‘गर्ल्स गैंग और क्रेजी डांस’। इस वीडियो पर अब तक कई हजार लोग कमेंट कर चुके हैं। वहीं, इंस्टाग्राम यूजर के हैंडल पर इस तरह के डांस के कई वीडियो मौजूद हैं।

वीडियो पर लोगों दिया रिएक्शन
वायरल डांस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पहली बार में हमें ये लड़के नजर आए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘जो भी कहो डांस मस्त है’, वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘पढ़ने लिखने की उम्र में ये सब कर रहे हैं।’

Rohit Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button