SliderSocial Mediaमनोरंजनहाल ही में

Wedding Suspense: शादी में दुल्हन का दोहरा रहस्य, कैमरा ने उड़ाई आशीर्वाद देने वालों की नींव…

The double secret of the bride at the wedding, the camera blew the foundation of those who blessed...

आजकल सोशल मीडिया पर हम शादी से रिलेटेड कई सारी वीडियो और फोटो को देखते हैं और कई कई जगहों पर है अनोखी खबरें भी सामने आ जाती है । सोशल मीडिया पर हम शादी से जुड़ी कई चीजों को देखते हैं, जिनमें से कुछ मजेदार होते हैं और कुछ बहुत सी भावुक। हाल ही में एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने कुछ ऐसा देखा कि सभी चौंक गए। इस वीडियो में कैमरा का एंगल बदलने से लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

हुआ लोगों की आंखों को भ्रम

एक शादी में हुए एक अनोखे घटनाक्रम ने लोगों की होश उड़ा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखने वालों को बड़ी ही चौंकाने वाली स्थिति का सामना करना पड़ा। वीडियो में दिखाया गया है कि शादी के समाप्त होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर सोफे पर बैठे हुए थे और सभी रिश्तेदार उन्हें आशीर्वाद दे रहे थे। इस दौरान, एक लड़की आकर उनके पास बैठ गई, जो दुल्हन के जोड़े में थी। कैमरामैन ने अपना फोकस दूल्हे और उसके पास बैठी लड़की पर लगाया था, जिसके कारण लोगों को लगा कि यहीं दुल्हन है। एक पल के लिए सभी की नजरें उसी लड़की पर थीं, लेकिन जैसे ही कैमरामैन ने अपना कैमरा घुमाया, लोगों के होश ही उड़ गए। दरअसल, दूल्हे की दाईं तरफ असली दुल्हन बैठी थी, जिसे लोग पहले दुल्हन समझ रहे थे। वह लड़की भी जोड़े में थी, लेकिन उसका उद्देश्य फिर भी बहुत अद्वितीय और हेरान कर देने वाला था।

यहाँ देखें वीडियो :-

यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बन गई। इससे साफ होता है कि कैमरे की नजर सभी को भ्रमित कर सकती है, और विशेषकर शादी जैसे अवसरों में यह कितनी महत्वपूर्ण हो सकती है।

अंत में टूटा लोगों का भ्रम

इस घटना ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग इसे बड़ी ही रोमांचक स्थिति मान रहे हैं। वीडियो की यह अनोखी पहली झलक लोगों को बहुत पसंद आ रही है और इस पर बहुत सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में जो भ्रम लोगों को हुआ था, वह वीडियो के अंत तक दर्शकों की हंसी को रोक नहीं पाई। भ्रम टूटने के बाद, लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘sarif_video’ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे देखकर लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “वहीं, मैं सोचूं कि जयमाला से पहले सिंदूरदान कैसे हो गया।” दूसरे ने लिखा, “दुल्हन का दिल धक धक कर रहा है।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button