न्यूज़मनोरंजन

6 साल बाद TMKOC में ‘दयाबेन’ की वापसी? जानें कब शो में कमबैक करेंगी दिशा वकानी

घर घर में चलने वाला Tarak Mehta ka olta chasma(TMKOC ) टेलीविजन का जाना माना शो जो पिछले 15 साल से दर्शकों को एटंरटेन (entertain) करता आ रहा है. ‘Tarak Mehta शो ने ना सिर्फ हमारा मनोरंजन किया है, बल्कि कई कलाकारों को पहचान भी दी है. इन्हीं कलाकारों में से एक दयाबेन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी भी हैं. जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान 2017 में शो को छोड़ दिया था. तब से लेकर अब तक दिशा का शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. लेकिन एक बार फिर खबर आ रही है कि ‘Tarak Mehta’ में दयाबेन की वापसी होने वाली है.

शो में लौटेंगी दयाबेन

रिपोर्ट का मानें तो ‘Tarak Mehta’ के मेकर्स शो में दयाबेन को वापस लाने का प्लान बना रहे हैं. बता दें शो में दयाबेन का वापसी दिवाली तक हो सकता है. हालांकि, अब तक इस पर मेकर्स या अभिनेत्री की ओर से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट (Official Statement) सामने नहीं आया है. इससे पहले भी कई बार शो में दयाबेन के कमबैक को लेकर खबरें आ चुकी है।

Disha Vakani

Read: Entertainment News in Hindi Today | News Watch India

इन चर्चाओं के बीच ‘तारक मेहता’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (official instagram handle) पर एक पोस्ट साझा किया गया है. पोस्ट में दिशा के असली भाई मयूर वकानी कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी प्यारी बहना… आएगी? बता दें ‘tarak mehta’ में मयूर वकानी सुंदर लाल का किरदार निभा रहा हैं. हाल ही के एक एपिसोड (episode) में सुंदर लाल ये भी कहते दिखाई दे रहे है मेरी बहना दीवाली पर आएगी.

क्या कहते हैं असित मोदी?

दरअसल असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक (comeback) को लेकर कुछ समय पहले कहा था- दिशा (Disha Vakani) मेरी बहन जैसी है. वो अपनी फैमली के साथ वक्त बिताना चाहती हैं. उसके 2 बच्चे हैं. अगर वो शो में वापसी नहीं करना चाहती, तो मैं उसे मजबूर नहीं कर सकता. उन्होंने ये भी कहा कि कई बार नई दयाबेन की खोज की गई लेकिन जिस तरह दिशा ने दयाबेन के किरदार निभाया था उसका रिप्लेसमेंट (replacement) आसान नहीं है.

Taarak Mehta ka ooltah chashmah

कई सितारे शो को कह चुके अलविदा

आपको बता दें बीते कुछ सालों में शैलेश लोढ़ा, राज अनादकट, भव्या गांधी और नेहा मेहता सहित कई सितारों ने शो को अलविदा कह दिया है. कुछ सितारों ने मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, जिससे शो की TRP पर अच्छा खासा फर्क पड़ा है. अब सवाल उठता है क्या मेकर्स शो में दयाबेन की वापसी से अपनी खराब छवि को सुधारने चाहते हैं. या इस बार भी दयाबेन के नाम पर दर्शकों को निराशा ही हाथ लगेंगी. सारे सवालों का जवाब मिलेंगा लेकिन इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button