ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो का गजब ऑफर, अब पूरे परिवार को मिलेगी फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा

Reliance Jio New Plan: रिलायंस जियो कई रिचार्ज ऑफर दे रहा है। जो कई तरह के प्राइस सेगमेंट और बेनेफिट्स (Price Segment and Benefits) के साथ आते हैं. आज इस लेख के जरिए एक खास प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. दिये गए रिचार्ज प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling), Data और SMS का फायदा उठा सकते हैं. हालांकि रिचार्ज प्लान का फायदा उठाने के लिए कंपनी की एक शर्त है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

Reliance Jio

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आई है हम एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें कंपनी सिर्फ एक यूजर्स को नहीं बल्कि पूरे परिवार को अनलिमिटेड कॉलिंग, 75 GB इंटरनेट DATA और बहुत कुछ एक्सेस करने का अवसर दे रही है.

दरअसल Jio अपने यूजर्स को एक फैमिली प्लान (family plan) दे रहा है. इस जियो सर्विस प्लान का सिर्फ परिवार के 4 सदस्य ही लाभ उठा सकते हैं. Jio.com पर लिस्टेड जानकारी के अनुसार इसमें अब अनलिमिटेड कॉलिंग, 75 GB इंटरनेट डेटा (Internet Data) और रोज 100 SMS एक्सेस करने को मिलेंगे.

Jio का 399 रुपये का प्लान

जानकारी के मुताबिक बता दें रिलायंस जियो (Reliance Jio) का पोस्टपेड (postpaid) कैटेगरी में 399 रुपये का फैमिली प्लान दे रहा है. इस प्लान में यूजर्स (users) को 30 दिन का फ्री ट्रायल (free trial) मिलता है. इस फैमिली प्लान में कुल 4 सदस्य प्लान का उपयोग कर सकते हैं.

Reliance Jio

Read: Latest News in Hindi | News Watch India

Add-on family SIM पर 99 रुपये

बता दें 399 रुपये का यह प्लान जिसमें टैक्स को शामिल नहीं किया गया है. इसके अलावा हर एक एक्स्ट्रा सदस्य जोड़ने के लिए हर महीना 99 रुपये चार्ज देने होंगे. लेकिन एक 1 महीने के ट्रायल (trial) के बाद यह रिचार्ज शुरु होगा. यह जानकारी जियो पोर्टेल पर लिस्टेड है. यूजर्स एक प्लान में ज्यादा से ज्यादा 3 sim को एड ऑन (Add-on) कर सकते हैं.

एड-ऑन करने पर बढ़ जाएगा डेटा

जियो वेबसाइट के मुताबिक हर सिम एड ऑन करने पर 5GB डेटा एड ऑन कर दिया जाएगा. उदाहरण के तौर पर बताए तो प्लान के साथ 75 GB Data मिलेगा और sim एड ऑन (add-on) करने के बाद data 80GB हो जाएगा.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button