Sliderन्यूज़मनोरंजन

Ae Watan Mere Watan Twitter Review: ‘सारा अली खान की फिल्म “ऐ वतन मेरे वतन” से बहुत उम्मीदें थीं लेकिन उनका प्रदर्शन…’

Ae Watan Mere Watan Twitter Review | Sara Ali Khan's film

Ae Watan Mere Watan Twitter Review: प्राइम वीडियो इंडिया की पीरियड हिंदी फिल्म, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं, गुरुवार को रिलीज़ हुई। फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, आनंद तिवारी और इमरान हाशमी भी हैं, और यह 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

कई लोग, जिन्होंने ऐ वतन मेरे वतन देखी है, उन्होंने फिल्म के बारे में अपनी राय साझा करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया है, और यह कहना सुरक्षित है कि ऐ वतन मेरे वतन को मिश्रित से लेकर नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं।

सारा के असंगत प्रदर्शन का दिलचस्प मामला

एक एक्स यूजर ने ट्वीट किया, “मुझे सारा अली खान की फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन उनका प्रदर्शन कमजोर रहा। भूमिका के लिए अधिक शक्तिशाली और भावनात्मक रूप से गूंजने वाले चित्रण की मांग थी, लेकिन वह दूर की, ठंडी और अभिव्यक्ति की आवश्यक गहराई की कमी के कारण सामने आईं।”

एक अन्य ने लिखा, “ऐ वतन मेरे वतन एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है। इमरान हाशमी ने डॉ. राम मनोहर लोहिया के रूप में शो लूट लिया। वह निस्संदेह इस फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा हैं। सारा अली खान कुछ दृश्यों में अच्छी हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन पूरी तरह से आश्वस्त करने वाला नहीं है।”

एक व्यक्ति ने फिल्म के सेट को ‘कृत्रिम दिखने वाला’ बताया और ट्वीट किया, “ऐ वतन मेरे वतन एक गुमनाम नायक की कहानी को उजागर करने का एक कमजोर प्रयास है। विश्वसनीय सहायक कलाकारों को छोड़कर, मैं कृत्रिम दिखने वाले सेट से उबर नहीं सका और धुंधला हो गया।” जले हुए फ्रेम। इसमें भावनात्मक अनुनाद का अभाव है और सारा के असंगत प्रदर्शन का जिज्ञासु मामला जारी है।”

एक एक्स यूजर ने ऐ वतन मेरे वतन को ‘एक चूका हुआ मौका’ भी कहा। हालांकि, कुछ लोगों को फिल्म में सारा पसंद आईं। एक ने ट्वीट किया, “सारा अली खान क्या अभिनेत्री हैं; वास्तव में अभूतपूर्व, और उन्होंने एक गुमनाम योद्धा के रूप में ठोस प्रदर्शन करके इसे फिर से साबित कर दिया।

ऐ वतन मेरे वतन के बारे में

बता दे कि, यह फिल्म रियल इवेंट्स से इंस्पायर है और भारत की फ्रीडम की खोज के एक इंपोर्टेंट चैप्टर का डिस्क्रिप्शन करती है। सारा अली खान इस फिल्म में उषा मेहता की कहानी बताती है, जो एक युवा लड़की है, जो भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश अधिकारियों के साथ एक रोमांचक पीछा करते हुए, एकता का संदेश फैलाने के लिए एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू करती है। देशभक्ति फिल्म करण जौहर द्वारा समर्थित है। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कन्नन और दरब फारूकी ने लिखा है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में सारा अली खान

एक बयान में, सारा ने कहा, “ऐ वतन मेरे वतन में इतना शक्तिशाली किरदार निभाना शब्दों से परे एक रिस्पेक्ट की बात है। मेरे चरित्र की भावना को मूर्त रूप देना और उसकी चेतना में गोता लगाना और यह समझना कि उसे क्या इंस्पायर और इंस्पायर करता है, पोलाइट और स्ट्रांग रहा है। यह फिल्म अनगिनत गुमनाम नायकों (Countless Unsung Heroes) द्वारा किए गए बलिदानों की याद दिलाती है और मानवीय भावना (Human Emotion) की दृढ़ता का प्रमाण है।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button