Sliderखेत-खलिहानखेल खेल मेंन्यूज़मनोरंजन

एलन वॉकर ने अनुष्का और बेटे अकाए के स्वागत पर दी बधाई, तो विराट की आई प्रतिक्रिया

Alan Walker Congratulating Virat | Virat-Anushka New Born boy

Virat-Anushka New Born Baby news: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे, एक लड़के, का आशीर्वाद मिला। इस जोड़े ने अपने नवजात शिशु (Newborn Baby) का नाम “Akaay” रखा। एलन वॉकर (Alan Walker) ने एक वीडियो में बेटे अकाय के जन्म पर विराट कोहली को शुभकामनाएं दीं, जिसे ऑनलाइन व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। विराट और अनुष्का शर्मा ने फरवरी में अपने बच्चे का स्वागत किया।

एलन वॉकर आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनबॉक्सिंग इवेंट (Unboxing Event) के लिए बेंगलुरु में थे। कार्यक्रम में, नॉर्वेजियन डीजे और संगीत निर्माता ने विराट कोहली से मुलाकात की और अभिनेता-पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अकाए का स्वागत करने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। क्रिकेटर और अभिनेता ने पिछले महीने अपने बच्चे की खबर साझा की, जिसमें बताया गया कि उनके बेटे का जन्म 15 फरवरी, 2024 को हुआ था।

देखें विराट कोहली और एलन वॉकर का वीडियो

एलन वॉकर का विराट कोहली को उनके और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे के लिए बधाई देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जब क्रिकेटर ने देश में डीजे और संगीत निर्माता का स्वागत किया तो विराट और एलन ने एक-दूसरे को बधाई दी।

एलन ने विराट से कहा, “मैंने अभी सुना कि आपको बेटी हुई है?” क्रिकेटर ने एलन को यह कहकर करेक्ट किया, “मेरा अभी एक बेटा हुआ है।” एलन ने फिर पुष्टि की, “एक बेटा?” विराट के सिर हिलाने के बाद एलन ने कहा, “वाह, बधाई हो! अद्भुत।”

अनुष्का और विराट के बच्चे की घोषणा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। क्रिकेटर और अभिनेता ने पिछले महीने अपने बेटे अकाए के आगमन की घोषणा की थी। हालांकि अनुष्का और विराट ने अपनी लोकेशन गुप्त रखी है, लेकिन चर्चा है कि अनुष्का ने अकाय को जन्म लंदन में दिया है।

अपनी तीन साल की बेटी वामिका, जो जनवरी 2021 में पैदा हुई थी, के छोटे भाई अकाय की बहन बनने की खबर साझा करते हुए, मंगलवार को अनुष्का और विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किए गए अपने बयान में लिखा, “भरपूर खुशियों के साथ और हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं।” हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाये और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया!”

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, “अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में हम आपका ब्लेसिंग और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे डिमांड करते हैं कि, इस समय कृपया हमारी गोपनीयता (Confidentiality) का रिस्पेक्ट करें। प्यार और आभार – विराट और अनुष्का।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे के नाम के पीछे का मतलब

कई खबरों के अनुसार, अकाय एक हिंदी शब्द है, जिसका मूल तुर्की है। संस्कृत में, अकाय का अर्थ है कुछ भी या ऐसी चीज़ जो बिना काय, अर्थात रूप या शरीर के हो। यह काया शब्द से बना है जिसका अर्थ है शरीर।

अनुष्का का आने वाला काम

अनुष्का, जिन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म “जीरो” में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था, अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म चकदा ‘एक्सप्रेस’ की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं। उनकी गर्भावस्था की अफवाहें पिछले साल से उड़ रही थीं, लेकिन अभिनेता ने न तो इसको लेकर कोई कनफॉर्मेशन दिया था और न ही इस बात दे इनकार किया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button