ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

भगवान श्री राम के दर्शन करने आएंगे राहुल गांधी!

Rahul Gandhi: अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम (Maryada Purushottam Lord Shri Ram) का मंदिर बन रहा है। हर कोई राम लला के दर्शन करने के लिए दीवाना हो चला है। चूंकि आज जो भव्य मंदिर बन रहा है, उसके लिए सैकडों हिंदुओं ने अपने सीने पर गोली खाई है, हजारों की संख्या में रामभक्तों ने अत्याचार झेला है, लाखों की संख्या में राम भक्तों ने तपस्या की है…तब जाकर आज मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है।

Rahul Gandhi will come to see Lord Shri Ram!

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India

जिस कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने राम मंदिर का पुरजोर विरोध किया आज उसी कांग्रेस पार्टी के नेता रामलला को याद कर रहे हैं। और हिंदुत्व की बात करने का दावा करते हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी( Congress MP Rahul Gandhi) का आपको वो बयान याद होगा, जब उन्होंने कहा था कि जो लोग मंदिर जाते हैं, वो लड़कियां छेड़ते हैं। इस बयान के बाद हिंदुस्तान में जमकर सियासत भी हुई थी। राहुल गांधी के खिलाफ नारे भी लगाए गए थे और राहुल गांधी को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था।

बताया जा रहा है कि रामलला के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रामनगरी का दौरा कर सकते हैं। राहुल गांधी मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम के दर्शन पूजन भी करेंगे। लेकिन इन सबके बीच खबर ये है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले ही रामनगरी का दौरा कर सकते हैं। दरअसल, श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से कांग्रेस के पदाधिकारियों ने मुलाकात की है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के रामनगरी जाने की चर्चाएं तेज

दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के रामनगरी जाने की चर्चाएं तेज इसलिए भी हो रहीं हैं,क्योंकि श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात करने वालों में कांग्रेस सांसद राहुल के सलाहकार और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन भी शामिल हैं। श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र ने कहा कि उनकी मुलाकात एक सप्ताह पहले हुई थी। हालांकि उसके बाद से अभी तक कोई भी जानकारी नहीं सामने आई है। और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन के साथ कुछ कांग्रेस के नेताओं ने भी श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात की थी।

क्या बोले मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास?

श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र ने बताया कि उनके पास 4 से 5 लोग आए थे, जिनमें कुछ कांग्रेस के नेता भी थे। हालांकि आचार्य सत्येंद्र ने ये भी कहा कि जो लोग उनसे मुलाकात करने के लिए आए थे, उनके नामों के बारे में कुछ पता नहीं है। श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र ने आगे बताया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा के संयोजक विजय महाजन ने कहा था कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या आने चाहते हैं। जिसके बाद श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम के दर्शन करने का हर व्यक्ति को अधिकार है। हालांकि अभी तक समय और तारीख नहीं बताई गई है। भारत जोड़ो यात्रा के संयोजक विजय महाजन ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र से कहा कि वो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से बातचीत करने के बाद दोबारा मुलाकात के लिए आएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button