क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बिहार में दिग्गज नेता की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर की खुलेआम की हत्या, इलाके में मची सनसनी!

Bihar Latest News: बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है, वो सुशासन बाबू, जो बिहार में इस बात का दावा करते हैं कि अपराध को कंट्रोल कर लिया गया है। जी हां नीतीश बाबू वैसे तो प्रधानमंत्री बनने का सपना लिए दिल्ली के लिए आए दिन दौड़ भाग करते हुए आपको नजर आ जाएंगे, लेकिन बिहार (Bihar) में जो कानून व्यवस्था है, उसको लेकर वो कभी नहीं बोलेंगे। बिहार में कभी पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है, तो कभी मासूम बच्चियों के साथ खुलेआम रेप किया जाता है और मौत के घाट उतार दिया जाता हैं। बिहार ने ना तो कोई बुजुर्ग अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है और ना ही कोई जवान….हर कोई सुशासन बाबू के राज को कुशासन कहता है।

bihar news

Read: Bihar Crime News in Hindi | Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India 

बिहार में जनता की तो दूर की बात है, यहां पर तो नेता भी सुरक्षित नहीं है। बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके है, कि वो खुलेआम लोगों को मौत की नींद सुला देते है। जी हां, बिहार के गया में लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।ये पूरी वारदात आमस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हत्या के बाद जीटी रोड जाम हो गया।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, ये वारदात बुधवार की है। जह लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान सैलून में शेविंग करा रहे थे। इसी दौरान 1 मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश सवाल होकर आते है, और लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान पर धुआंधार फायरिंग कर छलनी कर दिया। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस पूरी वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई। लोग अपनी दुकानों को बंद करके घरों में कैद हो गए, तो कुछ लोग मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे- 82 को जाम कर दिया। और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेजाबी की गई। और कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए गए।

क्या बोले एसपी साहब…?

लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान की दिनदहाड़ हत्या के बाद पुलिस प्रशासन में भी अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पुलिस के आला-अफसर पहुंच गए। इस पूरे मामले में एसपी साहब ने बताया कि लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान एक सैलून में शेविंग करा रहे थे। इसी दौरान 3 बदमाश बाइक पर सवाल होकर आए और मोहम्मद अनवर अली खान पर अंधाधुंध फायरिंग करदी, जिसमें मोहम्मद अनवर अली खान की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों को नेशनल हाईवे से हटाने के लिए लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में बताई जा रही है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, औऱ बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

अच्छी खासी जान पहचान थी

बताया जाता है कि लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान की इलाके में अच्छी पकड़ थी। उन्होनें गुरुआ विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था।साथ ही लोजपा के नेता मोहम्मद अनवर अली खान के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की अलग अलग एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। देखने वाली बात ये होगी की बिहार पुलिस कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button