खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Rohit Sharma’s Reaction: कौन है वो गेंदबाज जिसकी Mumbai Indians के कप्तान ने जमकर की तारीफ

Rohit Sharma’s Reaction: कौन है वो गेंदबाज जिसकी Mumbai Indians के कप्तान ने जमकर की तारीफआईपीएल सीजन 16 में अब केवल 2 ही मुकाबले बचें है बता दें IPL 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला MI (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया था, जिसमें मुंबई ने 81 रनों से मात दी.  MA चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 182 रन बनाए थे. बता दें  Lucknow Super Giants  (लखनऊ सुपर जायंट्स) की टीम ने 182 रनो का पीछा करते हुए 16.3 ओवर में 101 रन पर ही ऑलआउट (Allout) हो गई. Mumbai Indians की इस जीत में सभी बल्लेबाज खिलाडियों ने योगदान दिया. लेकिन तेज़ गेंदबाज़ आकाश मधवाल ने इस मैच में अहम रोल निभाया. बता दें  आकाश मधवाल ने 3.3 ओवर में महज़ 5 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए.

जानकारी के मुताबिक बता दें इससे पहले गुजरात टाइटन्स को मात देकर Chennai Super Kings ने फाइनल में जगह बना ली है और अब Mumbai Indians ने भी फाइनल की तरफ कदम रख दिया है. मुकाबला खत्म होने के बाद Mumbai Indians  के कप्तान ने कहा, “सालों से हमने यही किया है. हमने जो किया हमसे उसकी उम्मीद नहीं थी लोगो को, लेकिन हम करने में सफल हुए.” कप्तान ने आगे गेंदबाज़ आकाश मधवाल की तारीफ करते हुए कहा, “साल 2022 में वह Support Bowler  के रूप में टीम का हिस्सा थे और जोफ्रा के चले जाने के बाद मुझे पता था कि उनके पास हमारे लिए काम करने के लिए कौशल और (Character) चरित्र है.

Read Also: Central Vista Inauguration: इधर संसद भवन के उद्घाटन पर बवाल, उधर सीएम योगी ने मंदिर उद्घाटन का भेजा निमंत्रण !

कुछ सालो में हमने कई प्लेयर को Mumbai Indians से आते और इंडिया के लिए खेलते हुए देखा गया है.” यंग प्लेयर को special और टीम का हिस्सा होने का अहसास दिलाना ज़रूरी है, मेरा काम उन्हें बीच में कंफर्टेबल (Confortable) करना है. कप्तान ने आगे कहा सभी को फील्ड(field) पर योगदान देते हुए देखकर अच्छा लगा. (Rohit) रोहित ने आगे कहा चन्नई (Chennai) में आकर  पूरी टीम को एक साथ काम करने की ज़रूरत है. वानखेड़े में आपको 1 या 2 अच्छी Performance चाहिए होती हैं, लेकिन यहां अलग तरह का मैच है.”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button