बॉलीवुड

Bollywood News: प्रीति जिंटा ने ‘लाहौर 1974′ को क्यों बताया करियर की सबसे मुश्किल फिल्म’ वजह आपको हैरान कर देगी

Bollywood News: आमिर खान (Aamir Khan) के साथ राजकुमार संतोषी फिल्म “लाहौर 1947” बना रहे हैं। जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। इस जानकारी प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इस मूवी को एक्ट्रेस ने अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म बताया है। साथ ही लोगों से इसका लुत्फ उठाने को कहा है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर (share) किया है और लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है।

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। अपने करियर के दौरान प्रीति जिंटा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वह शाहरुख और सलमान खान के साथ सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री सनी देओल की आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (preity zinta) इन दिनों सनी देओल (sunny deol)  के साथ फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो के जरिए फैन्स को दी है। इसमें एक्ट्रेस ने आमिर खान (amir khan) , सनी देओल समेत अन्य को थैंक यू भी कहा है। साथ ही इस प्रोजेक्ट को अपने करियर की ‘सबसे मुश्किल फिल्म’ बताया है। आइए जानते हैं कि ऐसा क्यों कहा।

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम (instagram) पर वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत ‘लाहौर 1947’ की स्क्रिप्ट की झलक से हुई, उसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद केक दिखाया गया। प्रीति ने फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी, सिनेमेटोग्राफर संतोष सिवन और फिल्म की टीम के साथ भी पोज दिया। वीडियो में फूलों का गुलदस्ता भी देखने को मिला।

‘लाहौर 1947’ की शूटिंग हुई पूरी

वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस शानदार अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू की बहुत आभारी हूं (हाथ जोड़कर और लाल दिल वाली इमोजी)। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी इस फिल्म की उतनी ही तारीफ करेंगे और इसका आनंद लेंगे, जितना हमने इसे बनाते समय लिया है। यह निश्चित रूप से सबसे कठिन फिल्म है, जिस पर मैंने काम किया है।’

प्रीति जिंटा ने ‘लाहौर 1947’ की कास्ट-क्रू को धन्यवाद कहा

उन्होंने यह भी कहा, ‘पिछले कुछ महीनों में सभी ने जो कड़ी मेहनत और धैर्य दिखाया है, उसके लिए सभी को पूरे नंबर दिए जाते हैं। राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और एआर रहमान को तहे दिल से धन्यवाद। हमेशा ढेर सारा प्यार।’

आपको बता दें कि आमिर खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में सनी देओल (sunny deol) मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें शबाना आज़मी  (Shabana Azmi), अली फज़ल, अभिमन्यु सिंह और अन्य कलाकार भी हैं। लंबे समय के बाद सनी और प्रीति इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति 2018 की कॉमेडी भैयाजी सुपरहिट में थी, जिसमें श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी और अमीषा पटेल भी थे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button