ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

सुरक्षित मुंबई पहुंची नुसरत भरुचा, इजराइल में फंसी थी ‘ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस’ की जान!

Nushrat Bharucha Reaches Mumbai : इजरायल और फिलिस्तीन (israel and hamas) के बीच हो रही जंग के बीच से बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) सुरक्षित मुंबई लौट आई हैं। उनके फैंस उनके लौटने से काफी खुश हैं।

Nushrat Bharucha Reaches Mumbai

Read:  Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

इजरायल और फिलिस्तीन में जारी जंग के बीच बॉलीवुड से भी परेशान करने वाली खबर आई थी। जहां ये सामने आया था कि, अभिनेत्री नुसरत भरुचा इजराइल में फंस गई हैं। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थीं। ये बात उनकी टीम के एक सदस्य ने शेयर करते हुए कंफर्म किया था। उनकी टीम की ओर से दिए गए मैसेज के मुताबिक आखिरी बार जब उनसे संपर्क किया गया तब आज दोपहर करीब 12.30 बजे थे और इस दौरान वह एक बेसमेंट में थीं (Nushrat Bharucha In Israel) और सुरक्षित थीं।

वहीं अब इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही जंग के बीच से बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सुरक्षित मुंबई लौट आई हैं। जिससे उनके फैंस उनके लौटने से काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Bollywood actress Nusrat Bharucha) हाल ही में हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Haifa International Film Festival) में अपनी फिल्म अकेली (film Akeli) की स्क्रीनिंग के लिए इजराइल पहुंची थीं। लेकिन बीते दोपहर से उनसे किसी का कॉन्टेक्ट नहीं हो पा रहा था। जिसकी वजह से सब चिंता में पड़ गए थे और उनक फैंस से लेकर उनके घर वाले और रिश्तेदार हर कोई परेशान था। लेकिन अब नुसरत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही जंग के बीच से बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सुरक्षित मुंबई लौट आई हैं। उनके फैंस उनके लौटने से काफी खुश हैं।

Nushrat Bharucha Reaches Mumbai

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar

नुसरत भरुचा के पब्लिसिस्ट की तरफ से बयान जारी किया गया है और उन्होंने एक्ट्रेस के सुरक्षित होने की खबर की पुष्ठि की है। नुसरत के पब्लिसिस्ट संचिता त्रिवेदी (Nusrat’s publicist Sanchita Trivedi) का कहना है कि हम आखिरकार नुसरत से कांटेक्ट करने में कामयाब रहे और दूतावास (embassy) की सहायता से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है। हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर वापस लौट रही है। उसकी आगे की सेफ्टी के लिए, अधिक जानकारी सांझा नहीं की जा सकती, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंच जाएंगी, हम आपको सूचना दे देंगे। हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं।

सामने आई नई जानकारी के मुताबिक नुसरत सही सलामत मुंबई पहुंच चुकी हैं। इतना ही नहीं नुसरत का बयान भी सामने आया है। उन्होंने मीडियो से बात करते हुए कहा कि अभी उनकी तबियत ठीक नहीं है। उन्हें थोड़ा समय चाहिए फिर वह बात करेंगी।

आपको बता दें कि इज़राइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह के बीच जंग (war between israel and hamas) जारी हैं। वहां सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल भी हैं। इज़राइल और फिलिस्तीनी के बीच तनाव के इस माहौल में नुसरत की कोई सूचना नहीं मिल पाने से उनके करीबी बेहद परेशान थे। लेकिन अब सभी ने राहत की सांस ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भारत गई हैं।

बता दें, इजराइल के हालात अभी काफी खराब है। आतंकी संगठन हमास (Mahwa) ने इजरायल (Israel) पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे छोड़ दिए हैं। अभी तक 100 से ज्यादा लोगों की जाने जा चुकी है। तो वहीं 900 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। हमास ने इजराइल पर लगातार निशाना साधा हुआ है। एक बाद एक रॉकेट छोड़े जा रहा है। जिससे चारों तरफ सिर्फ तबाही का मंजर ही देखने को मिल रहा है।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button