Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding में सेलेब्स की फ़जीहत, डांस करते वक्त फट गए Rihanna के कपड़े, ‘सिंगर’ नहीं बोल पाईं राधिका मर्चेंट!

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding | ambani wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding! रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding) शामिल होने के लिए भारत आई थीं। उन्होंने अंबानी परिवार के साथ इतना डांस किया कि डांस करते वक्त उनके कपड़े फट गए. लेकिन उसे कोई परवाह नहीं थी. लेकिन गलती तब हुई जब रिहाना ने राधिका का गलत नाम ले लिया. वह उसका नाम सही से नहीं बता सकी.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक अलग ही माहौल देखने को मिला। हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding) बॉलीवुड से लेकर खेल और बिजनेस जगत ही नहीं बल्कि कई विदेशी हस्तियां भी शामिल हुई हैं. फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग से लेकर इवांका ट्रंप और पॉप स्टार रिहाना गुजरात के जामनगर पहुंचे थे, जहां अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है। 1 मार्च को कॉकटेल नाइट हुई, जिसमें सिर्फ दूल्हा-दुल्हन यानी अनंत और राधिका ने ही एन्जॉय नहीं किया, बल्कि बाकी सेलिब्रिटीज ने भी खूब एन्जॉय किया। आपको बता दें कि अनंत और राधिका की शादी जुलाई में होगी. लेकिन शादी की रस्में चार महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं. इसकी शुरुआत जामनगर स्थित अंबानी के पैतृक आवास से हुई. यहां तीन दिन तक चलने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत कॉकटेल नाइट से हुई, जिसने खूब धमाल मचाया.

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जुलाई के महीने में होनी है और उनकी प्री-वेडिंग (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding) सेरेमनी चल रही हैं। अपने बेटे की जिंदगी के इन पलों को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने देश-विदेश की मशहूर हस्तियों को इन्वाइट किया हैं । pop singer रिहाना को भी बुलाया गया. रिहाना ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए भी भारी रकम ली थी। लेकिन इसके बावजूद वह एक बड़ी गलती कर बैठी. दरअसल, परफॉर्मेंस के दौरान रिहाना उस शख्स का नाम ठीक से नहीं ले पाईं, जिसके लिए फंक्शन में शामिल होने के लिए करोड़ों रुपये लिए गए थे। और ये हैं mukesh ambani की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट।

जी हां, रिहाना परफॉर्मेंस के दौरान राधिका के नाम का सही उच्चारण नहीं कर पाईं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हैं. हालांकि, कुछ लोग इसकी वजह रिहाना की आवाज के लहजे को मान रहे हैं।

रिहाना ने राधिका को बोला ‘रादिकी’
दरअसल, जब रिहाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शादी की बधाई दी। साथ ही भारत में आमंत्रित करने के लिए अंबानी परिवार को धन्यवाद भी दिया। इस दौरान उन्होंने राधिका का नाम गलत लिया और उन्हें ‘रादिकि’ कहा। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अंबानी परिवार का शुक्रिया, यह बोलीं रिहाना
वीडियो में रिहाना कह रही हैं, ‘यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं अंबानी परिवार को धन्यवाद देता हूं. मैं कभी भारत नहीं आया. अनंत और रादिकि मुझे यहां लाए, धन्यवाद। इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

अंबानी परिवार के साथ डांस करते हुए फटे रिहाना के कपड़े
पूरे अंबानी परिवार के साथ रिहाना ने जमकर डांस भी किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो social media पर खूब वायरल हो रहे हैं। cocktail party में उन्होंने नीता अंबानी और राधिका के साथ शानदार डांस भी किया. हालांकि इस दौरान रिहाना के कपड़े फट गए लेकिन वह नहीं रुकीं और डांस करती रहीं

pre- wedding में आने के रिहाना ने ली इतनी फीस
मगर फैंस को इस बात का बेहद बुरा लग रहा है कि मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी के लिए रिहाना पर 5 मिलियन डॉलर खर्च किए, लेकिन वह अपनी ही बहू का सही नाम नहीं रख पाए। आपको बता दें कि 5 मिलियन डॉलर भारतीय मुद्रा में लगभग 41 करोड़ रुपये होते हैं। खास बात यह है कि कॉकटेल नाइट 1 मार्च को थी और रिहाना अगली सुबह यानी 2 मार्च को वापस चली गईं, जबकि प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding) अगले दो दिनों तक जारी रहेगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button