Sliderट्रेंडिंग

Rihanna’s Performance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट केप्री-वेडिंग फंक्शन में लगाए रिहाना ने चार चांद

Rihanna's Performance Video | Rihanna performing in India 2024

Videos Of Rihanna’s Performance At Indian: भारतीय अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। शादी से पहले कपल ने 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक के लिए अपने प्री-वेडिंग फंक्शन रखे हैं। 1 मार्च की शाम को कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने के बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। कपल के प्री-वेंडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं।

बता दे कि, आमिर खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, सोनम कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान से लेकर और भी कई बड़े स्टार्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन में शामिल हुए। लेकिन अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में दुनिया की मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर ‘रिहाना’ (Rihanna’s Performance) ने आकर सबसे ज्यादा महफिल लूटी और साथ ही रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से उनके फंक्शन में चार चांद लगा दिए।

रिहाना की वीडियो (Rihanna’s Performance Video)सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर हो रही वायरल वीडियो के साथ फंक्शन की फोटोस भी देखने मिल रही हैं जिसमें रिहाना के साथ अंबानी परिवार मुकेश, नीता, राधिका, अनंत, श्लोका मेहता, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी भी स्टेज पर खूब इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

बता दे कि, रिहाना ने (Rihanna’s Performance Video) अपने गाने से सबको झूम उठने पर मजबर कर दिया। रिहाना ने प्रिंस ऑफ दुबई, बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग के सामने लाइव प्रदर्शन किया। रिहाना ने परफॉर्मेंस के दौरान हरे रंग के गाउन पहने हुए दिखाई दे रहीं थी। खबरो की माने तो रिहाना ने कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्रम करने के लिए काफी मोटी फीस ली है।

इंडिया आने के बाद से ही रिहाना लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जिसे देख रिहाना के फैन्स बेहद खुश हुए। रिहाना (Rihanna’s Performance Video) और उनकी टीम के लिए खांस इंतजाम भी किए गए। पॉप सिंगर रिहाना का एयरपोर्ट पर लगेज देख हर कोई दंग रह गया। वह अपने साथ बैग्स के अलावा चार बड़ी-बड़ी ट्रॉली में 10-10 फुट से ज्यादा हाइट वाले बॉक्स लेकर आईं थीं।

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद रिहाना तुरंत वहां से निकल गई और अगली सुबह उन्हें जामनगर के एयरपोर्ट पर देखा गया। वह एयरपोर्ट पर थैंक्यू का बोर्ड लेते हुए स्पाट की गई। वापस जाते हुए साथ ही रिहाना एयरपोर्ट पर रुकी और उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कॉन्सर्ट से जुड़े अनुभव के बारे में बताया। रिहाना (Rihanna’s Performance Video) का कहना था कि उनका कॉन्सर्ट काफी आच्छा था और वह फिर से दुबारा भारत आना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इंडिया में बहुत अच्छा लगा।

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में हर दिन के लिए एक अलग-अलग खास थीम रखी गई है और साथ ही उसका ड्रेस कोड भी है। पहले दिन का थीम “एन इवनिंग इन एवरलैंड”, है जिसका ड्रेस कोड “एलिगेंट कॉकटेल” है। दूसरे दिन का थीम है “ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड” और ड्रेस कोड “जंगल फीवर” है। दूसरे दिन का फंक्शन अंबानी परिवार के (Rihanna’s Performance Video) एनिमल रेस्क्यू सेंटर जामनगर में किया जाएगा। लास्ट दिन फंक्शन में दो कार्यक्रम होंगे जिसमे फंक्शन के पहले इवेंट का नाम “टस्कर ट्रेल्स” है और इसका ड्रेस कोड “कैज़ुअल शिक” है। फंक्शन के दूसरे इवेंट का नाम “हस्ताक्षर” है जिसके ड्रेस कोड में सबको “इंडियनवेयर” पहनकर जश्न में शामिल होना है। महमानों को ड्रेस कोड तो बताया गया है लेकिन साथ ही उनके पास यह भी ऑप्शन है कि वह अपने कंफर्ट के हिसाब से कपड़े पहन सकते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button