ट्रेंडिंग

Surbhi Chandna and Karan Sharma 13 साल बाद डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने को तैयार

Weddding of Surbhi Chandna and Karan Sharma | Bollywood News

Weddding of Surbhi Chandna and Karan Sharma: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना जिन्होंने 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगो के दिलो में जगह बनाई हुई है। वह इन दिनो अपनी शादी को (Weddding of Surbhi Chandna and Karan Sharma) लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुरभी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अपनी शादी को लेकर सुरभि काफी एक्साइटेड हैं।

बता दे कि, सुरभि चंदना और बॉयफ्रेंड करण शर्मा एक दूसरे के साथ 13 साल से डेट कर रहे हैं। दोनो ने 13 साल बाद डेट करने के बाद 2024 में शादी करने (Weddding of Surbhi Chandna and Karan Sharma) का फैसला लिया। दोनो की शादी 2 मार्च को जयपुर के चोमू पैलेस में होगी। 1 मार्च को दिन मे सुरभी की मेहंदी की रस्में हुईं और रात में सुरभि चंदना और करण शर्मा की सगाई का फंक्शन भी हुआ और सगाई के बाद संगीत का फंक्शन भी हुआ। सुरभी की सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनो ने परिवार और दोस्तों की सामने एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई। सगाई में सुरभी और करण दोनो ने ही ब्लैक कलर के आउटफिट पहना था।

एक्ट्रेस के करीबी दोस्त मानसी श्रीवास्तव, श्रेणु पारिख और नेहालक्ष्मी अय्यर शादी की रस्मों में शामील हुए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहीं हैं। मानसी श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुरभी के संगीत फंक्शन की खूबसूरत वीडियो भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति, श्रेणु पारिख, कुणाल जयसिंह, नेहालक्ष्मी समेत और दूसरे दोस्तों के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा कि वे सभी सुरभि की शादी में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मानसी ने कैप्शन में लिखा, “दूल्हा-दुल्हन के लिए रॉक एंड रोल करने के लिए तैयार हैं। तुम दोनों मेहंदी लगाकर रखना।”

सुरभि चंदना की मेहंदी सेरेमनी की (Weddding of Surbhi Chandna and Karan Sharma) वीडियो जिसमे सुरभी होने वाले पति करण शर्मा के साथ डांस करते हुए एंट्री ले रही हैं। मेहंदी में सुरभी ने ग्रीन कलर के आउट फिट पहना है जिसमे वह काफी सुंदर लग रही हैं। सुरभि अपनी मेहंदी लगवाने के साथ-साथ भी ठुमके लगा रही हैं। 29 फरवरी 2024 को सुरभि अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से जयपुर पहुंच चुकी हैं। जयपुर पहुंचते ही वेडिंग वेन्यू में होने वाली दुल्हन का फूलों की माला और तिलक से स्वागत किया गया।

सुरभी ने अपने खास दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी भी की जिसकी फोटोस और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सुरभी ने पार्टी की काफी फोटोज और वीडियोज शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है The A gang made sure i have a blast just before i am no longer a Bachelor and i can’t thank them enough cause koi special feel karna inse seekhe, Two days of Madness begins and reliving my bachelorette here.

जहां सुरभि ने 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो स्वीटी के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद 2012 में सुरभी चंदना ने कुबूल है में हया इमरान कुरेशी के रूप में पहली प्रमुख भूमिका निभाई थी। ज़ी टीवी के इस शो में हया का किरदार निभाने के बाद उन्होनें काफी सफलता पाई। इसके बाद उन्होंने इश्कबाज़, संजीवनी जैसे और भी कई टीवी सीरियल किए।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button