ट्रेंडिंग

लोकतंत्र के काले अध्याय को पलटने आ रही है कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ जानिए कब होगी रिलीज?

Emergency Release Date: प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिदंगी पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर जारी कर दिया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। जिसका धमाकेदार परफ़ॉरमेंस लोगों को खूब पंसद आ रहा है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिला का चित्रण शानदार तरीके से दिखाया गया है। लान्च हुए टीजर में कंगना का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। कंगना के किरदार ने लोगों के दिल को छू लिया है।

जारी किए गए टीजर सलाखों से शुरू होता है जिसमें बैकग्राउड से आवाज गूंजती हुई आती है। ‘भारत के इतिहास की सबसे बड़ी अंधेरी घड़ी आ चुकी है. सरकार राज नहीं अहंकार राज है। ये हमारी नहीं इस देश की मौत है’। इसी के साथ आखिर में कंगना अपने देश की रक्षा करने की शपथ लेते हुई कहती हैं ‘इंडिया इज इंदिरा इज इंडिया’ से दी एंड करती हैं।

बता दें कि इमरजेंसी फिल्म के टीजर जारी होने के बाद कंगना ने खुद सोशल मीडिया  पर एक वीडियों  साझा करते हुए लिखा कि एक रक्षक या तानाशाह?  हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बने। इतना हीं नहीं जब हमारे देश के नेता लोगों पर युद्ध की घोषणा की। कगंना ने इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलाशा किया है। उन्होनें घोषणा 24 नबंबर को दुनियाभर में धमाल मचाने जा रही है।

इतना ही नहीं कंगना ने आगे ये भी कहा कि इंमरजेसी हमारे इतिहास के कुछ काले पन्नों में से एक है। जिसे आज के युवाओं को जानना बेहद जरूरी है। ये एक महत्वपूर्ण कहानी है। जिसमे मैं सभी कलाकरों का धन्यावाद करना चाहूंगी जिसमें  एक तो सतीश कौशिक जो अब हमारे बीच नहीं रहे। अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद हैं। मैं भारत के इस इतिहास के असाधरण घटना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद ही उत्साहित हूं।

दमदार लुक ने लूटा दर्शकों का दिल

इस फिल्म में कड़क और बेबाक बयानों से जाने जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। कगंना ने इस फिल्म में अपनी जान फूकती नजर आ रही है। चेहरे पर हल्की झुर्रियां, छोटे सफेद बाल सख्त अदांज बयां कर रही है। कंगना ने इस फिल्म में खुद को पिरोने के लिए एड़ी की चोटी लगा दी है। जिसका जिक्र खुद कंगना इससे पहले भी कर चुकी हैं। साथ ही इस फिल्म बाकी किरदारों ने दमदार भूमिका निभाई है। फिल्म में अनुपमखेर, त्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक सहित बाकी कलाकारों ने अहम योगदान दिया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button