न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

आदिपुरुष से बेहतर कमा रही विक्की और सारा की फिल्म, तीसरे हफ्ते हुई दमदार कमाई

Adipurush Box Office Collection: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बिजनेस के लिए एक बहुत दिलचस्प केस बन गई है। रामाण पर बेस्ट इस फिल्म को पहले दिन तो धमाकेदार शुरुआत मिली। लेकिन पिछले शुक्रवार थिएटर्स में रिलीज होते ही आदिपुरुष बॉलीवुड के लिए, 100 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन से शुरुआत करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है। पहले ही दिन 87 करोड़ का कलेक्शन करने वाली आदिपुरुष ने शारुख खान की पठान को पछाड़ते हुए सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया।

शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार भी प्रभास की फिल्म ने टिकाऊ कलेक्शन किया। लेकिन सोमवार को फिल्म का कलेक्शन इतनी बुरी तरह गिर गया कि ट्रेड एक्सपर्ट्स शॉक रह गए । रविवार को 69 करोड़ रुपए का इंडिया कलेक्शन करने वाली आदिपुरुष  रविवार को 16 करोड़ ही कमा पाई। सोमवार के बाद से ही हर दिन इसका कलेक्शन गिरता चला जा रहा है।

अगर पहले तीन दिन में 2020 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी आदिपुरुष अगले 4 दिन में पूरे 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई। एक हफ्ते के बाद आदिपुरुष का कलेक्शन 260 करोड़ रुपए रहा। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को आदिपुरुष की परफॉरमेंस इतनी कमजोर रही कि दो हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म जरा हटके जरा बचके का कलेक्शन इससे बेहतर नजर आ रहा है।

दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी आदिपुरुष

शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आने लगी हैं। अनुमान कहते हैं कि आदिपुरुष का दूसरा हफ्ता बहुत फीका शुरु हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार आदिपुरुष के हिंदी  वर्जन ने 8 वें ही दिन 1.40 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन किया है। शुक्रवार को फिल्म का टोटल इंडिया कलेक्शन 3 करोड़ से थोड़ा ही ज्यादा होने का अनुमान है।

पहले दिन 87 करोड़ कमाने वाली फिल्म का आठवें दिन ही इतना कम कलेक्शन जुटाना मेकर्स के लिए बहुत बड़ी टेंशन लेकर आएगा। बताया जाता है कि आदिपुरुष का बजट 500 करोड़ रुपए के करीब है। लेकिन जिस स्पीड से अब प्रभास की फिल्म कमाई कर रही है, उस हिसाब से इंडिया कलेक्शन का 300 करोड़ तक पहुंच पाना भी मुश्किल नजर आ रहा है। हिंदी वर्जन में एक हफ्ते बाद आदिपुरुष का कलेक्शन 133 करोड़ के करीब था। शुक्रवार के बाद ये आंकड़ा 135 करोड़ तक भी नहीं पहुंचता दिख रहा।

विक्की और सारा की फिल्म को मिला फायदा

प्रभास की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धीमे पड़ने का फायदा विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म को खूब हो रहा है। 2 जून को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म जरा हटके जरा बचके का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता शुरु हो चुका है। आदिपुरुष की रिलीज के पहले विक्की की फिल्म करीब 63 करोड़ रुपए कमा चुकी थी। प्रभास की फिल्म के आने से जरा हट के जरा बचके की कमाई पर थोड़ा तो असर पड़ा। आदिपुरुष ने वीकेंड में सॉलिड कमाई की, तो विक्की की फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम होने बाद भी टिका रहा। सोमवार से जब प्रभास की फिल्म फीकी पड़ने लगी, तो विक्की और सारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकने लगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button