राजनीति

जानिए Satya Pal Malik ने क्यों कहा इस बार बीजेपी की हार तय है!

Politics News India: अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है। इसलिए विपक्ष को ईडी और सीबीआई से डरने की कोई जरूरत नहीं है। सच का डटकर सामना कीजिये, बीजेपी की सरकार आगामी चुनाव में बचेगी नहीं और फिर मोदी और उनके सहयोगियों की जांच करा लेना। ये शब्द पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) के हैं। आज उन्होंने ट्वीट करके ये बातें कही है। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि मौजूदा सरकार जांच एजेंसियों के जरिये विपक्ष पर शिकंजा कस रही है लेकिन विपक्ष को ताकत के साथ बिना घबराये इसका मुकाबला करना चाहिए। मलिक ने संदेश दिया है कि बीजेपी अगले चुनाव में हार रही है और उसे कोई कोई बचा भी नहीं सकता। ऐसे में विपक्ष को बिना डरे आगे बढ़ने की जरूरत है।

satyapal malik vs pm modi

पटना की बैठक के बाद जिस तरह से बीजेपी (BJP News) बौखला गई है उससे लग रहा है कि कई राज्यों में जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई है। खबर है कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) से पहले बीजेपी कई बड़े नेताओं को जेल में बंद करने की तैयारी कर रही है ताकि वह चुनाव नहीं लड़ सकें और फिर चुनावी माहौल में उसके असर को ही ख़त्म कर दिया जाए। यह भी जानकारी मिल रही है कि कोई ज्यादा बड़े नेता जांच एजेंसियों के रडार पर हैं और वह सरकार की अनुमति का इन्तजार कर रही है। इन नेताओं में बिहार ,यूपी, महाराष्ट्र से लेकर तेलंगाना और मध्यप्रदेश के कई नेता शामिल हैं।

Read Also:  PM Modi US Visit Live Update News

कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी नेताओं को भी लग रहा है कि केंद्र सरकार कोई बड़ा खेल कर सकती है ताकि चुनाव को प्रभावित भी किया जा सके। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि आगामी चुनाव को देखते हुए पाकिस्तान की सीमा पर भी कोई बड़ी हलचल की जा सकती है ताकि देशप्रेम और देश भक्ति की आगोश में आकर वोट डाल दें।

satyapal malik vs bjp

ऐसे समय में ही पूर्व राज्यपाल मलिक (Satya Pal Malik News) ने कहा है कि केंद्र सरकार की इन एजेंसियों का आप बहादुरी से सामना कीजिये। छह महीने बाद इनकी हार तय है। उसके बाद अधिकारियों को भी लग जायेगा कि अब चलाचली की बेला है इसलिए कुछ करने की जरूरत नहीं। उसके बाद सत्ता में बैठे बीजेपी वालों की जांच हो जाएगी। मीडिया की तरफ से यह पूछने पर कि किसकी जांच तो मलिक ने कहा नरेंद्र मोदी और उसके सहयोगियों की जांच होगी।

अमेरिका में PM Modi ने कहा लोकतंत्र हमारी जननी है, भारत बनेगा दुनिया की तीसरी इकोनॉमी

मलिक ने लोगों से अपील की है कि बीजेपी को हराने के लिए जनता वोट डाले। हरियाणा के सांपला में छोटूराम संग्रहालय में आयोजित एक महापंचायत में मलिक ने कहा कि अब जरुरी है कि अगर देश को बचाना है तो बीजेपी को हराना है। इसके लिए लोगों को वोट डालने की जरूरत है। मैं उसके लिए प्रयास भी कर रहा हूं किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भी कहा कि वे अगला चुनाव लड़ सकते हैं ताकि किसानों को न्याय मिल सकें। उन्होंने भी कहा कि बीजेपी को हारने की जरूरत है और जब तक यह सरकार नहीं जाती है किसानों की हालत नहीं बदलने वाली है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button